अल्पसंख्यकों को लेकर डिप्टी सीएम का आया बड़ा बयान, शुरू हो गई चर्चा

अल्पसंख्यकों को लेकर डिप्टी सीएम का आया बड़ा बयान, शुरू हो गई चर्चा
Deputy Chief Minister Dinesh Sharmas

Shatrudhan Gupta | Updated: 17 Nov 2017, 08:10:28 PM (IST) Lucknow, Uttar Pradesh, India

सरकार चाहती है कि मुस्लिमों के एक हाथ में कम्प्यूटर हो और दूसरे हाथ में कुरान।

लखीमपुर-खीरी. प्रदेश सरकार चाहती है कि मुस्लिमों के एक हाथ में कम्प्यूटर हो और दूसरे हाथ में कुरान। भाजपा ने जाति धर्म की राजनीति न करके हमेशा सबका साथ-सबका विकास की अवधारणा पर काम किया है। उक्त बातें प्रदेश के उप मुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा ने नगर पालिका मोहम्मदी से भाजपा प्रत्याशी संदीप मेहरोत्रा कन्हैया के समर्थन में अस्तल मैदान पर आयोजित जनसभा में कहीं। डिप्टी सीएम ने खचाखच भरे मैदान में एकत्र लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा कि सपा, बसपा व कांग्रेस ने हमेशा अल्पसंख्यकों को भाजपा का डर दिखा कर उनके वोट लेने का काम किया है, लेकिन उनके विकास के लिए कुछ नहीं किया।

डेढ़ लाख प्रधानमंत्री आवासों का निर्माण कराया

दिनेश शर्मा ने कहा कि केन्द्र में भाजपा सरकार के चार साल होने जा रहे हैं और प्रदेश में सात माह अल्पसंख्यकों का विकास हुआ है। प्रदेश के सात माह के कार्यकाल में एक भी दंगा नहीं हुआ, क्योंकि भाजपा सरकार दंगाइयों व भाईचारा खराब करने वालों को बर्दाश्त नहीं करती है, उनसे सख्ती से निपटा जाता है। केन्द्र व प्रदेश सरकार द्वारा कराए गए विकास कार्यों को गिनाते हुए उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार ने सात माह के कार्यकाल में डेढ़ लाख प्रधानमंत्री आवासों का निर्माण कराया है और सात लाख आवास निर्माणाधीन है। अक्तूबर 2018 तक 24 घंटे बिजली देने का प्रयास सरकार कर रही है। उन्होंने कहा कि तराई का पिछड़ापन दूर करने के लिए प्रदेश सरकार की योजना है कि उद्योगों के लिए सुविधाएं मुहैया कराई जाएं, परन्तु शर्त यह हो कि नौकरी जिले के लोगों को ही दी जाए।

कांग्रेस पर एक परिवार का कब्जा

उन्होंने कहा कि आजादी के बाद राशन कार्ड से लेकर तमाम कार्यों के लिए देश में लाइन लगवाई गई, लेकिन भाजपा सरकार ने नोटबंदी की जो लाइन लगवाई वह देश के पुनर्निमाण के लिए थी, जिस पर जनता ने भी अपनी मुहर लगाई है। उन्होंने कहा कि भाजपा सत्ता के माध्यम से जनता के लिए काम करने में विश्वास करती है। कांग्रेस पर प्रहार करते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस पर एक परिवार का कब्जा है। सपा-बसपा भी एक ही व्यक्ति या परिवार की पार्टी है। भाजपा कार्यकर्ता आधारित पार्टी है। यहां कोई कार्यकर्ता राष्ट्रीय अध्यक्ष से लेकर प्रधानमंत्री तक बन सकता है। उन्होंने विकास के लिए मोहम्मदी नगर पालिका से संदीप मेहरोत्रा को जिताने की अपील की। इससे पूर्व उपमुख्यमंत्री का संदीप मेहरोत्रा कन्हैया, विधायक लोकेन्द्र प्रताप सिंह, नगर अध्यक्ष सौरभ गुप्ता, जिला महामंत्री मनोज वर्मा सहित तमाम कार्यकर्ताओं ने 50 किलों की माला पहना कर स्वागत किया। सभा को विधायक लोकेन्द्र प्रताप सिंह, जिला महामंत्री मनोज वर्मा, निकाय चुनाव प्रभारी दिनेश तिवारी, मनीष शुक्ला, रामजी रस्तोगी, बच्चूलाल द्विवेदी, राजीव बाजपेई ने भी सम्बोधित किया। मंच पर जिलाध्यक्ष शरद बाजपेई, श्याम किशोर अवस्थी, विवेक शुक्ला, पूर्व जिलाध्यक्ष विनोद मिश्रा, पूर्व पालिकाध्यक्षा दुर्गा मेहरात्रा, आईटी विभाग के रीतेश शुक्ला, हनी मेहरोत्रा मौजूद रहे।

भाजपा प्रत्याशी को जिताने की अपील की

भारतीय जनता पार्टी के नगर पालिका परिषद मोहम्मदी के प्रत्याशी संदीप महरोत्रा के समर्थन में अस्तल मंदिर के मैदान में विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा ने कहा कि भविष्य के होने वाले आपके नगर पालिका परिषद के अध्यक्ष ने जो काम किया है और मोहम्मदी में हिंदू मुस्लिम एकता का जो परिचय दिया है वह काबिले तारीफ है। संदीप मल्होत्रा जब अजान होती है को उसका भी सम्मान करते हैं और जब पूजा होती है तो तिलक लगाकर अपने धर्म का निर्वाहन भी करते दिखे है। इसलिए आप सब इनका समर्थन कर मोहम्मदी को विकास के पथ पर ले जाए।

 

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned