सर्राफा व्यापारी की दुकान में शराबी युवक ने काटा हंगामा

मौके पर पहुंची पुलिस और थाने ले आई।

 

September, 1309:10 PM

Lucknow, Uttar Pradesh, India

लखीमपुर-खीरी. नशे में धुत एक युवक ने सर्राफा व्यापारी की दुकान में जमकर हंगामा काटा। वहां मौजूद कर्मचारियों ने जब युवक को समझाने की कोशिश की तो युवक ने उनके साथ गाली-गलौज करने लगा। मामले की जानकारी सदर कोतवाली पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को हिरासत में लेकर उसका मेडिकल कराया, जिसके बाद युवक पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया।
जानकारी के अनुसार बुधवार रात करीब 9 बजे लाला काशीनाथ सेठ ज्वेलर्स के कर्मचारी जब दुकान को बंद कर रहे थे। उसी दौरान नशे में धुत खीरी थाना निवासी शानू खान पुत्र खान मोहम्मद वहां आ धमका और वहां मौजूद कर्मचारियों से गाली-गलौज करने लगा। जब कर्मचारियों ने उसे गाली-गलौज करने से मना किया तो वह उन पर आग बबूला हो गया। समझाने के बाद भी वह नहीं माना तो, इसकी
सूचना तत्काल पुलिस को दी गई।
बताया जाता है कि युवक कुछ दिन पहले सोने की चैन खरीद कर ले गया था, जिसमें कुछ समस्या थी। युवक ने जब अपनी सोने की चैन में समस्या की बात कही तो वहां मौजूद कर्मचारियों ने उसे सुबह आने को कहा और यह भी कहा कि उसकी जो भी समस्या है उसे खत्म कर लिया जाएगा, परंतु युवक ने कर्मचारियों की एक न सुनी और भद्दी-भद्दी गालियां देने लगा, जिसके बाद कर्मचारियों ने पहले तो फर्म मैनेजर को घटना की जानकारी दी। उसके बाद पुलिस को घटना की जानकारी दी गई। सूचना पाकर तत्काल मौके पर पहुंचे दरोगा अजब सिंह युवक को कोतवाली लाए जहां से उसे मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेजा गया।

मेडिकल में युवक द्वारा अल्कोहल लिए जाने की पुष्टि हुई, जिसके बाद कोतवाली पुलिस ने दी गई तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया। प्रत्यक्षदर्शियों ने बाताया कि काफी देर तक युवक हंगामा करता रहा, इस दौरान कर्मचारी उसे समझाने का प्रयास करते रहे लेकिन वह नहीं माना और अपनी जिद्द पर अड़ा रहा बाद में कर्मचारियों ने इसकी सूचना मैनेजर को दी। मैनेजर ने तत्काल पुलिस को इस मामले की जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस युवक को थाने ले गई।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned