इस सीट पर 8 प्रत्याशियों ने ठोकी ताल, 6 मई को होगा मतदान

इस सीट पर 8 प्रत्याशियों ने ठोकी ताल, 6 मई को होगा मतदान

Karishma Lalwani | Publish: Apr, 23 2019 12:14:54 PM (IST) | Updated: Apr, 23 2019 12:14:55 PM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

धौरहरा सीट पर आठ प्रत्याशी अपनी किसमत आजमा रहे हैं

लखीमपुर खीरी. धौरहरा संसदीय सीट पर नामांकन प्रक्रिया पूर्ण होने के बाद नामांकन वापसी की प्रक्रिया भी समाप्त हो गई। लेकिन धौरहरा संसदीय सीट से किसी प्रत्याशी ने अपना पर्चा वापस नहीं लिया। अब आठ प्रत्याशी चुनाव मैदान में अपनी किस्मत आजमा रहे हैं।

चुनावी मैदान में आठ प्रत्याशी

धौरहरा के रिटर्निंग ऑफिसर सीडीओ रवि रंजन ने बताया कि किसी भी प्रत्याशी ने नाम वापस नहीं लिया है। चुनाव मैदान में कुल आठ प्रत्याशी हैं। इसमें बसपा से अरशद अली सिद्धकी, कांग्रेस से जितिन प्रसाद, भारतीय जनता पार्टी से रेखा वर्मा, बहुजन आवाम पार्टी से अनिल कुमार राजवंशी, हिंदुस्तान निर्माण से बलजीत सिंह, प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया से मलखान सिंह राजपूत, शिवसेना से मुकेश कुमार और निर्दलीय प्रत्याशी रितु वर्मा चुनाव मैदान में हैं।

धौरहरा संसदीय सीट पर 6 मई को मतदान होना है। इस सीट पर लखीमपुर जिले की तीन विधानसभा और पड़ोसी जिला सीतापुर की दो विधानसभा आती है। जिसमे लखीमपुर की धौरहरा, कस्ता, मोहम्मदी और सीतापुर की हरगांव और महोली विधानसभा धौरहरा लोकसभा में आती है।

ये भी पढ़ें: जूते बांटने के बयान पर आक्रोशित प्रियंका, स्मृति ईरानी पर लगाया अमेठी का अपमान करने का आरोप

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned