scriptकच्ची शराब पर नकेल कसने के लिए आबकारी विभाग ने चलाया अभियान, शराब माफियाओं में मचा हड़कम्प | Excise department launches campaign for tightening of raw liquor | Patrika News

कच्ची शराब पर नकेल कसने के लिए आबकारी विभाग ने चलाया अभियान, शराब माफियाओं में मचा हड़कम्प

locationलखीमपुर खेरीPublished: Jun 01, 2019 06:53:37 pm

Submitted by:

Neeraj Patel

शनिवार की सुबह एक युवक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में पड़ा मिला

Excise department launches campaign for tightening of raw liquor

कच्ची शराब पर नकेल कसने के लिए आबकारी विभाग ने चलाया अभियान, शराब माफियाओं में मचा हड़कम्प

लखीमपुर खीरी. जिले के लोनपुरवा गांव में शनिवार की सुबह एक युवक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में पड़ा मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भिजवा दिया है। कच्ची शराब पर नकेल कसने के लिए आबकारी विभाग सहित पुलिस विभाग ने भी इन दिनों कमर कस रखी है। आए दिन छापेमारी कर पुलिस हजारों लीटर कच्ची शराब नष्ट कर रही है। दर्जनों लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है लेकिन इसके बाद भी कच्ची शराब से हो रही मौतें थमने का नाम नहीं ले रहीं हैं।

ये भी पढ़ें – जहरीली शराब पीने से एक व्यक्ति की मौत , जाने मौत का सौदागर कौन

जानिए क्या है पूरा मामला

सदर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम लोन पुरवा में भी सामने आया है। मिली जानकारी के अनुसार गांव के बाहर शनिवार की सुबह एक युवक की लाश मिली। लोगों ने जब यह लाश देखी तो इसकी जानकारी पुलिस को दी गई। मामले पर पहुंची पुलिस ने छानबीन शुरू की तो पता चला कि युवक पड़ोस के ही गांव जमुनिया जो कि खीरी थाना क्षेत्र के अंतर्गत आता है का रहने वाला है। इसका नाम जगजीवन है। जिसकी उम्र करीब 30 वर्ष है। प्रथम दृष्टया मौत की वजह कच्ची शराब पीने से होना बताया जा रहा है, हालांकि पूरे मामले पर पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की बात कह रही है।

लगातार होती रहेगी छापेमारी

सदर कोतवाल फतेह सिंह ने बताया कि मामले में सभी पहलुओं की जांच की जाएगी। कच्ची शराब को लेकर लगातार छापेमारी की जा रही है। हजारों लीटर कच्ची शराब व उसे बनाने का सामान पुलिस ने जप्त किया है। कई लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया गया है। यह कार्रवाई लगातार चलती रहेगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो