script

व्यय प्रेक्षक ने प्रत्याशियों एवं उनके व्यय अभिकर्ताओं के साथ की बैठक

locationलखीमपुर खेरीPublished: Apr 13, 2019 09:51:33 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

कलेक्ट्रेट सभागार में 28 खीरी लोक सभा क्षेत्र के प्रत्याशियों एवं उनके व्यय अभिकर्ताओं के साथ 28 खीरी लोकसभा क्षेत्र के व्यय प्रेक्षक जोश पुलिकोडडन ने एक महत्वपूर्ण बैठक की।

lakhimpur news

lakhimpur news

लखीमपुर-खीरी. कलेक्ट्रेट सभागार में 28 खीरी लोक सभा क्षेत्र के प्रत्याशियों एवं उनके व्यय अभिकर्ताओं के साथ 28 खीरी लोकसभा क्षेत्र के व्यय प्रेक्षक जोश पुलिकोडडन ने एक महत्वपूर्ण बैठक की। बैठक में उन्हें अपने चुनावी खर्चे से सम्बन्धित उपलब्ध कराए गए व्यय रजिस्टरों में इंट्री के सम्बन्ध में विस्तृत जानकारी प्रदान की गई।
प्रभारी अधिकारी व्यय लेखा आनन्द कुमार ने अवगत कराया कि 28 खीरी लोकसभा तथा 138 निघासन उपचुनाव के प्रत्याशियों को अपना व्यय विवरण प्रस्तुत करने हेतु तिथियां निर्धारित कर दी गई है तथा उन्हें इन तिथियों से अवगत करा दिया गया है। विधान सभावार नामित सहायक व्यय प्रेक्षक निर्धारित तिथियों को तीन-तीन प्रत्याशियों के व्यय रजिस्टर की जांच करेंगे। व्यय प्रेक्षक जोश पुलिकोडडन ने सभी प्रत्याशियों एवं उनके व्यय अभिकर्ताओं से कहा कि वह अपना व्यय विवरण सही ढंग से तैयार करे तथा उनका अंकन भी तिथिवार रखे। प्रभारी व्यय लेखा आनन्द कुमार ने सभी को विस्तार से प्रशिक्षण प्रदान किया और कहा कि इस प्रशिक्षण का उद्देश्य प्रत्याशियों को अपने व्यय विवरण के रख-रखाव में सहायता प्रदान करना है। अतः इसे अत्यन्त गंभीरता से लिया जाए।

ट्रेंडिंग वीडियो