script

छात्रा ने भुगता नगर पालिका की लापरवाही का खामियाजा, देनी पड़ी जान

locationलखीमपुर खेरीPublished: Sep 03, 2017 11:10:00 am

Submitted by:

Abhishek Gupta

दो सांड़ लड़ते हुए सड़क पर आ गए..इससे घबराकर साइकिल समेत भागी एक 15 वर्षीय छात्रा रोडवेज की अनुबंधित बस की चपेट में आ गई..

Road Accident

Road Accident

लखीमपुर खीरी. शहर में खुले घूम रहे आवारा पशु लोगों के लिए जानलेवा साबित हो रहे हैं। शनिवार को दो सांड़ लड़ते हुए सौजन्या चौराहे के पास अचानक सड़क पर आ गए। इससे घबराकर साइकिल समेत भागी एक 15 वर्षीय छात्रा रोडवेज की अनुबंधित बस की चपेट में आकर घायल हो गई। लोग उसकी तस्वीरें खींचते रहे, लेकिन किसी ने भी उसे अस्पताल ले जाने की जरूरत नहीं समझी। जब काफी देर बाद डायल 100 और 108 एंबुलेंस मौके पर नहीं पहुंची, तो रोडवेज चौकी पुलिस छात्रा को टैंपो से लेकर अस्पताल पहुंची, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।
बताते चले कि सदर कोतवाली क्षेत्र के गांव मीरपुर निवासी देशराज वर्मा की पुत्री पारुल वर्मा कक्षा 12 की छात्रा है। छात्रा पारुल शनिवार को महाराजनगर से कोचिंग पढ़कर साइकिल से घर जा रही थी। सौजन्या चौराहे के निकट वह पहुंची थी, इसी बीच कूड़े के ढेर पर लड़ रहे दो सांड़ खीरी रोड पर आ गए। इससे घबराई छात्रा भागी। इसी बीच राजापुर की ओर से आ रही तेज रफ्तार रोडवेज की अनुबंधित बस की चपेट में आने से वह गंभीर रूप से घायल हो गई। हादसे के बाद चालक बस मौके पर ही छोड़कर भाग निकला। मौके पर बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जुट गई।
भीड़ में शामिल कुछ लोग उसकी तस्वीरें मोबाइल में कैद करने में जुट गए, लेकिन खून से लथपथ छात्रा को किसी ने अस्पताल ले जाने की जरूरत नहीं समझी। लोगों ने सूचना यूपी 100 और 108 एंबुलेंस को भी दी, लेकिन आधे घंटे तक कोई नहीं आया। इसी बीच सूचना पर पहुंचे रोडवेज चौकी इंचार्ज रामबक्श घायल छात्रा को लोगों की मदद से ऑटो के जरिए जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टर ने छात्रा को मृत घोषित कर दिया।
पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। सदर कोतवाल दीपक शुक्ला ने बताया कि अभी तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज की जाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो