script

घर से कोचिंग के लिए निकले चार बच्चे गायब, अब तक नहीं मिली कोई जानकारी, पुलिस जांच में जुटी

locationलखीमपुर खेरीPublished: Sep 03, 2019 09:48:38 pm

Submitted by:

Neeraj Patel

जनपद थाना नीमगांव क्षेत्र के अमघट गांव से कोचिंग के लिए घर से गए चार बच्चों का अभी तक पता नहीं लगा है।

घर से कोचिंग के लिए निकले चार बच्चे गायब, अब तक नहीं मिली कोई जानकारी, पुलिस जांच में जुटी

घर से कोचिंग के लिए निकले चार बच्चे गायब, अब तक नहीं मिली कोई जानकारी, पुलिस जांच में जुटी

लखीमपुर-खीरी. जनपद थाना नीमगांव क्षेत्र के अमघट गांव से कोचिंग के लिए घर से गए चार बच्चों का अभी तक पता नहीं लगा है। परिजनों ने रिश्तेदारी व क्षेत्र में बच्चों की काफी खोजबीन करने के पश्चात नीमगांव कोतवाली जाकर अज्ञात में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। रिपोर्ट दर्ज होने के बाद नीमगांव पुलिस कई पहलू को ध्यान में रखते हुए बच्चों की तलाश में कई टीमें गठित की कर दी है।

जानिए क्या है पूरा मामला

जानकारी के अनुसार थाना नीमगांव क्षेत्र के अमघट गांव के प्रशांत बाजपेई पुत्र दयाशंकर बाजपेई उम्र करीब 14 वर्ष, ईशांत उर्फ ईशू पुत्र सुनील कुमार उम्र करीब 14 वर्ष, प्रियांशु बाजपेई पुत्र बलीराम बाजपेई उम्र 16 वर्ष व राजकुमार उर्फ खरगू पुत्र विश्राम लाल पासी उम्र 14 वर्ष अपने-अपने घरों से गांव के ही कोचिंग सेंटर पर पढऩे करीब 3 बजे अपने-अपने आधार और कपड़े लेकर गए थे। देर शाम तक बच्चे घर वापस नहीं पहुंचे तो परिजनों को बच्चों के प्रति चिंता सताने लगी और गांव रिश्तेदारी व क्षेत्र में काफी खोजबीन करने के उपरांत हंड्रेड डायल व पुलिस अधीक्षक को सूचना बच्चे गायब होने की दी गई।

सूटना पर पर नीमगांव कोतवाली प्रभारी गौरी शंकर पाल ने व बेह्जम पुलिस चैकी प्रभारी अशोक कुमार रात में ही गांव पहुंचकर बच्चों की तलाश में इधर-उधर कांबिंग की। परंतु बच्चों का कोई सुराग नहीं लगा वहीं गांव वालों के मुताबिक पास के ही के मितौली थाना क्षेत्र के कस्ता चैराहे पर किसी पान के खोखे पर चारों बच्चे एक साथ दिखाई दिए थे।

गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज

घटना के दूसरे दिन परिजनों की तहरीर पर नीमगांव कोतवाली पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर लापता चारों बच्चों की तलाश में पुलिस की कई टीमें लगाते हुए जांच पड़ताल शुरू कर दी है। इस संबंध में इंस्पेक्टर गौरीशंकर पाल ने बताया कि गुमशुदा बच्चों के परिजनों की तहरीर पर गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। पुलिस की कई टीमें गठित कर बच्चों की तलाश में खोजबीन जारी है।

ट्रेंडिंग वीडियो