scriptतिलक समारोह में हर्ष फायरिंग से बच्ची की मौत, मचा कोहराम | Girl died from Harsh firing in Tilak Samaroh | Patrika News

तिलक समारोह में हर्ष फायरिंग से बच्ची की मौत, मचा कोहराम

locationलखीमपुर खेरीPublished: Feb 21, 2019 01:09:14 pm

Submitted by:

Neeraj Patel

जिले के पसगवां कोतवाली के ग्राम बड़वारी मांग में हर्ष फायरिंग से एक बच्ची की मौत हो गई।

लखीमपुर-खीरी. जिले के पसगवां कोतवाली के ग्राम बड़वारी मांग में हर्ष फायरिंग से एक बच्ची की मौत हो गई। पुलिस ने नामजद मुकदमा दर्ज किया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार 19 फरवरी को गयादीन गांव निवासी बड़वारी माग के लड़के का तिलक समारोह था। जिसमें हर्ष फायरिंग में रमेश की पुत्री मधु की मौत हो गई। गावं के कमलेश की लड़की एवं रामलाल का लड़का रोहित घायल हो गया। घायलों को लखीमपुर जिला अस्पताल भेजा गया है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार गांव के ही एक युवक ने इस तिलक समारोह में अंधाधुंध हर्ष फायरिंग की थी जिसमें एक बालिका की मौके पर मौत हो गई थी तथा लोग गोली लगने से घायल हो गए थे।

कार्यवाहक प्रभारी निरीक्षक राकेश कुमार सिंह ने बताया कि वादी की तहरीर पर गांव का ही निवासी धर्म पुत्र श्री पाल पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। अभियुक्त को पुलिस की हिरासत में लेकर जेल भेजने की तैयारी की जा रही है।

गौरतलब है शासन और प्रशासन की ओर से शादी समारोह में पूर्ण रूप से हर्ष फायरिंग पर प्रतिबंध लगा हुआ है परंतु उसके बावजूद लगातार ऐसे मामले प्रकाश में आ रहे हैं जिसमें हर्ष फायरिंग के माध्यम से लोगों की जान जा रही है। इसका जीता जागता उदाहरण यहां देखने को मिला। देखना है कि इस घटना के बाद शासन.प्रशासन ऐसे तत्वों पर क्या कदम उठाती है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो