तमंचे की नोक पर किशोरी का किया अपहरण, प्रेम प्रसंग का था मामला

तमंचे की नोक पर किशोरी का किया अपहरण, प्रेम प्रसंग का था मामला
Rape

Abhishek Gupta | Updated: 12 Jun 2019, 11:17:28 PM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

- किशोरी की मां ने नामजद तहरीर देकर लगाई लड़की को बरामद किए जाने की गुहार
- एसओ ने मामले को बताया प्रेम-प्रसंग

लखीमपुर-खीरी. थाना सिंगाही क्षेत्र के अन्तर्गत एक गांव से तमंचे की नोक पर एक लड़की को अगवा कर लिया। यही नहीं अपहृता घर में रखी नगदी व जेवर भी उठा ले गए। अपहृता की मां ने पुलिस को नामजद तहरीर देकर अपनी पुत्री को बरामद कराए जाने की गुहार लगाई है। जानकारी के अनुसार, थाना क्षेत्र के गांव खैरीगढ़ की एक महिला ने बताया कि बीती रात उसकी पुत्री (15), उसके पास सो रही थी। तभी गांव के ही दीपू पुत्र शत्रोहन, दिनेश पुत्र पलटू व एक अज्ञात व्यक्ति उसके घर में घुस आए। उक्त लोगों ने तमंचे के बल पर लड़की के मुंह में कपड़ा ठूंस कर बलपूर्वक अगवा कर लिया। आरोप है कि घर में रखे कीमती जेवर व नकद बीस हजार रुपए भी लूट ले गए। पीड़िता ने मामले की नामजद तहरीर देकर अगवा लड़की को बरामद किये जाने की मांग की है।

इस मामले में जब एसओ सिंगाही अजय रॉय से बात की गई तो उन्होंने बताया कि मामला प्रेम प्रसंग का है। एक व्यक्ति को गिरफ्त में लिया गया है। बाद में जांच अभियोग पंजीकृत किया जाएगा। तहरीर में लोग कुछ भी लिख देते हैं।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned