scriptचाकुओं से गोद कर युवती की निर्मम हत्या, खेत में मिला शव | girl killed with knife found dead in farmland | Patrika News
लखीमपुर खेरी

चाकुओं से गोद कर युवती की निर्मम हत्या, खेत में मिला शव

सुबह से गायब लड़की का खून से लथपथ शव मिला खेत में

लखीमपुर खेरीJun 09, 2018 / 08:32 pm

Mahendra Pratap

death

चाकुओं से गोद कर युवती की निर्मम हत्या, खेत में मिला शव

लखीमपुर खीरी. जिले में एक माह में लगभग एक दर्जन से अधिक हत्याओं की वारदात हो चुकी है। इसके बावजूद भी खीरी पुलिस इन बेखौफ अपराधियों पर नकेल कसने में नाकाम साबित हो रही है, जिसके चलते खीरी जिले में अपराध पूर्ण रूप से अपने पैर पसार चुका है। इसी क्रम में बीती रात भी थाना क्षेत्र में एक लड़की की धारदार हथियार से निर्मम हत्या कर दी गई। युवती की हत्या की खबर से क्षेत्र मे सनसनी फैल गई।
खून से लखपथ शव मिला खेत में

जानकारी के अनुसार ग्राम सरकारगढ़ निवासी शराफत अली की बेटी साबिया (19) का धारदार हथियार से गुदा शव गांव के बाहर गेहूं के खेत मे शनिवार की सुबह मिला। सूचना पर क्षेत्र के सैकड़ों ग्रामीणों की भीड़ मौके पर जुट गई। मृतका के पिता शराफत अली ने बताया कि रात के तीन बजे में साबिया सहरी खाकर सोई थी। सुबह वह गायब मिली, तो उसके बाद तलाश करने पर सुबह खून से लथपथ शव खेत से मिला। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है।
गिरफ्तार हुए आरोपी

मृतका के पिता ने तहरीर में बताया कि उसके लड़के शब्बन के सगे रिश्तेदार राजू निवासी बहारगंज उसकी बेटी से बात करता था। इसे बात करने के लिये मना किया गया था, लेकिन फिर भी ये बात करता था। इसी रंजिश में उसने बेटी की हत्या कर दी। पुलिस ने राजू और कुछ अन्य लोगों के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। एस ओ सतेन्द्र कुमार सिंह ने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी शीघ्र की जाएगी। सीओ मोहम्मदी विजयानंद ने मौके पर पहुंचकर घटना का जानकारी ली।
गौरतलब है कि महिलाओं को लेकर अपराध बढ़ गए हैं। महिलाएं अपने ही इलाके में महफूज नहीं है। अपराध घटने की जगह बढ़ते ही जा रहे हैं, जो कि चिंता की बात है।

Home / Lakhimpur Kheri / चाकुओं से गोद कर युवती की निर्मम हत्या, खेत में मिला शव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो