प्रधान ने लहराते हुए निकाला असलहा और विद्युतकर्मी पर तान दिया, उसके बाद जो हुआ...वायरल वीडियो ने उड़ाए होश

वायरल वीडियो में ग्राम प्रधान तमंचे की नोंक पर कर रहा है ये काम...

लखीमपुर-खीरी. बुधवार को सोशल मीडिया पर थाना भीरा क्षेत्र के एक ग्राम प्रधान द्वारा अवैध असहले की नोक पर विद्युतकर्मियों को धमकाने का वीडियो वायरल हो गया। वायरल वीडियो में ग्राम प्रधान तमंचे की नोंक पर विद्युतकर्मियों के साथ गाली-गलौज करने के साथ उन्हें धमकी देता हुआ दिखाई दे रहा है।

 

वीडियो वायरल होते ही मचा हड़कंप

ये वीडियो वायरल होते ही भीरा पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए दबंग ग्राम प्रधान को ढूंढना शुरू कर दिया और शाम तक उसे दबोच लिया। पुलिस गिरफ्त में आए दबंग प्रधान की निशानदेही पर पुलिस ने उसके व उसके साथी के पास से एक अदद तमंचा 315 बोर, 315 बोर की अदधी, दो जिंदा कारतूस व एक अदद मिस कारतूस 315 बोर बरामद की। हालांकि इस दौरान उसका साथी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया।

 

प्रधान की दबंगई का वीडियो वायरल

बताते चलें कि बुधवार को व्हाटस-एप पर भीरा थाना क्षेत्र के ग्राम पल्हनापुर के ग्राम प्रधान चुन्नीलाल पुत्र रामसहाय का अवैध असलहे के साथ एक वीडियो वायरल हो गया। इस वीडियो में ग्राम प्रधान चुन्नीलाल अपनी दबंगई दिखाते हुए असलहे से विद्युतकर्मियों के साथ गाली-गलौज करते हुए उन्हें धमकी भी दे रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आए भीरा थाना प्रभारी संदीप कुमार सिंह ने अपनी टीम उपनिरीक्षक अवधेश यादव, आरक्षी शरद यादव व राहुल कटारिया के साथ आरोपी प्रधान की तलाश शुरू कर दी।

 

आरोपी प्रधान को भेजा जेल

कुछ ही घंटों बाद दबंग प्रधान क्षेत्र के भवानीपुर मोड़ के पास से गिरफ्तार कर लिया गया। इस दौरान पुलिस ने उसके पास से एक अदद तमंचा 315 बोर, दो अदद जिंदा और एक अदद मिस कारतूस बरामद की। पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर उसके साथी रंगत पुत्र नोखे निवासी अहमदाबाद ग्रंट थाना गोला की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी तो रंगत के पास से अदधी 315 बोर बरामद हुई, जबकि रंगत मौके से भागने में सफल रहा। उधर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी प्रधान को जेल भेज दिया।

नितिन श्रीवास्तव
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned