तेज रफ्तार डीसीएम ने बच्चे को रौंदा, ग्रामीणों ने लगाया जाम

Ashish Pandey

Publish: Jun, 14 2018 08:41:02 PM (IST)

Lucknow, Uttar Pradesh, India
तेज रफ्तार डीसीएम ने बच्चे को रौंदा, ग्रामीणों ने लगाया जाम

ई। ग्रामीणों ने डीसीएम छोड़कर भाग रहे चालक को दौड़ाकर पकड़ लिया और पिटाई कर दी।

लखीमपुर खीरी। हैदराबाद थाना क्षेत्र के आंवला गांव में गुरुवार दोपहर खेत से घर लौट रहे एक बच्चे की तेज रफ्तार डीसीएम की चपेट में आकर मौत हो गई। हादसे के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने आंवला गांव के पास लखीमपुर-मोहम्मदी हाईवे पर जाम लगा दिया। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने बमुश्किल जाम खुलवाया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। डीसीएम और चालक पुलिस के कब्जे में हैं।हादसे के बाद डीसीएम अनियंत्रित होकर खेतों में घुस गई
जानकारी के अनुसार हैदराबाद इलाके में आंवला जंगल के किनारे लखीमपुर-मोहम्मदी मार्ग पर आंवला गांव है। गुरुवार को गांव के पिंटू चौहान का पुत्र अमन (10) खेत से घर लौट रहा था। गांव के किनारे ही एक तेज रफ्तार डीसीएम ने अमन को रौंद दिया। जिससे अमन की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद डीसीएम अनियंत्रित होकर खेतों में घुस गई। ग्रामीणों ने डीसीएम छोड़कर भाग रहे चालक को दौड़ाकर पकड़ लिया और पिटाई कर दी। मौके पर पहुंचे परिवारीजनों व ग्रामीणों ने हादसे के लिए स्पीड ब्रेकर के न होने को जिम्मेदार बताते हुए हाईवे पर ट्रैक्टर ट्राॅली खड़े करके जाम लगा दिया और मांग रखी कि मौके पर ही सहायता राशि दिलाई जाए। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन ग्रामीणों ने जाम नहीं हटाया।

मांगों को पूरी कराने का आश्वासन दिया

इस पर पुलिस के अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों की मांगों को पूरी कराने का आश्वासन दिया। फिर भी ग्रामीण जाम हटाने पर राजी नहीं हुए। कई घंटे की कड़ी मेहनत के बाद पुलिस ग्रामीणों को समझाने में कामयाब हुई, तब जाकर जाम खुला। इस दौरान दोनों ओर वाहनों की लंबी लंबी कतारें लग गईं थी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। डीसीएम और चालक पुलिस के कब्जे में हैं। इस घटना के बाद मोहम्मदी लखीमपुर कई घंटे बाधित रहा वहीं भीषण गर्मी के चलते आने-जाने लोगों को भारी समस्याओं का सामना करना पड़ा।

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

Ad Block is Banned