scriptबड़ी फिल्म अभिनेत्री का हिंदू जागरण मंच ने फूंका पुतला, कही बड़ी बात | Hindu Jagran Manch burns Priyanka Chopra effigy in Lakhimpur | Patrika News

बड़ी फिल्म अभिनेत्री का हिंदू जागरण मंच ने फूंका पुतला, कही बड़ी बात

locationलखीमपुर खेरीPublished: Jun 10, 2018 07:24:35 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

लखीमपुर में वीरांगना वाहिनी हिंदू जागरण मंच ने अभिनेत्री का पुतला विलोबी हाल में दहन किया।

Priyanka Effigy

Priyanka Effigy

लखीमपुर-खीरी. बॉलीवुड में अपने अभिनय का लोह मनवा चुकीं व अमेरिकी टीवी व हॉलीवुड में देश का नाम रोशन कर चुकी अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा अब विवादों के घेरे में हैं। लखीमपुर में वीरांगना वाहिनी हिंदू जागरण मंच ने अभिनेत्री का पुतला विलोबी हाल में दहन किया। साथ ही उनकी फिल्म के बहिष्कार का भी प्रण लिया। दरअसल प्रियंका चोपड़ा द्वारा राोहिंग्या मुस्लमानों के समर्थन व हिंदुओं को आतंकवादी कहे जाने से देश भर में बवाल मच गया है व लोग उनके इस बयान से खासे नाराज हैं।
क्या है पूरा मामला-
आपकों बता दें कि पिछले दिनों बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रस प्रियंका चोपड़ा ने अपने अमेरिकी टीवी शो क्वांटिको में हिंदुओं को आतंकवादी बता दिया। वहीं अपने एक बयान में उन्होंने राोहिंग्या मुस्लिमानों का समर्थन किया। यह देख देश भर में उनके खिलाफ विरोध प्रदर्शन जारी था। वहीं हिंदू जागरण मंच के पदाधिकारियों ने रविवार की सुबह प्रियंका चोपड़ा का पुतला फूंका। साथ ही उनकी फिल्म के बहिष्कार का प्रण भी लिया। पुतला दहन के दौरान जिलाध्यक्ष राहुल तिवारी, पूर्व उपाध्यक्ष सूर्यप्रकाश मिश्रा, जिला मंत्री अंशुमान श्रीवास्तव, जिला मीडिया प्रभारी विकास शुक्ला व प्रभात सनातन, सरंक्षक विनोद गुप्ता, राम पांडेय, रवि अवस्थी सहित वीरांगना वाहिनी की जिलाध्यक्ष रश्मि गुप्ता, नीलू वैश्य, राधा गुप्ता, सविता व शालिनी सहित दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद रहे।
प्रियाका चोपड़ा मांग चुकी हैं माफी-

वैसे मामले पर चुप्पी तोड़ते हुए प्रियंका चोपड़ा माफी मांगी चुकी हैं। वहीं इससे पहले ‘क्वांटिको’ शो के निर्माता भी हिंदी आतंकवाद से जुड़े सीन के लिए माफी मांग चुके हैं। सोशल मीडिया ट्विटर पर प्रियंका चोपड़ा ने इस मुद्दे पर चुप्पी तोड़ते हुए ट्विटर पर लिखा, “‘क्वांटिको’ के हालिया विवादित एपिसोड से कई लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंची है. जिससे मैं बेहद दुखी हूं। ऐसा करने का मेरा कोई इरादा नहीं था और न कभी होगा। इसके लिए मैं आपसे माफी मांगती हूं। मुझे भारतीय होने पर गर्व है और यह कभी बदले नहीं सकता।”
क्या थो शो में-

आपको बता दें, ‘क्वांटिको 3’ के एपिसोड ‘द ब्लड ऑफ रोमियो’ में प्रियंका चोपड़ा एलेक्स पैरिश का किरदार निभा रही हैं जो एफबीआई एजेंट हैं। इस एपिसोड में दिखाया गया है कि पाकिस्तान-भारत में शांति वार्ता होने जा रही है, जिससे पहले न्यूयॉर्क में परमाणु आतंकी हमले की साजिश का पता चलता है। वहीं इसके चलते एक शख्स को आतंकी हमले के संदेह में पकड़ा जाता है, जिसके पास से रुद्राक्ष की माला बरामद होती है। इसको देख प्रियंका कहती हैं कि ये इंडियन नेशनलिस्ट हैं जो हमले के जरिये पाकिस्तान को बदनाम करना चाहता है। बस यही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया जिसे भारत की छवि खराब करने की कोशिश बताकर प्रियंका चोपड़ा के खिलाफ लोगों का विरोध बढ़ गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो