scriptपराये मर्द की बाहों में बीवी को देखकर आग बबूला हो गया पति, धारदार हथियार से कर दिया कत्ल | Husband murdered his wife in lakhimpur khiri | Patrika News

पराये मर्द की बाहों में बीवी को देखकर आग बबूला हो गया पति, धारदार हथियार से कर दिया कत्ल

locationलखीमपुर खेरीPublished: Jun 03, 2019 07:58:44 pm

Submitted by:

Hariom Dwivedi

– लखीमपुर-खीरी के मैगलगंज कोतवाली क्षेत्र का मामला, देखें वीडियो- अवैध सम्बन्धों के चलते महिला को उतारा मौत के घाट- पहले ही सामने आ चुकी थी पत्नी की करतूत

Lakhimpur

पराये मर्द की बाहों में बीवी को देखकर आग बबूला हो गया पति, धारदार हथियार से कर दिया कत्ल

लखीमपुर-खीरी. मैगलगंज कोतवाली पुलिस को सोमवार की दोपहर एक महिला का शव उसके घर में मिला। महिला को धारदार हथियार से मौत के घाट उतारा गया था। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। लोगों के मुताबिक, पति ने अपनी पत्नी को गैर मर्द के साथ रंग-रेलियां मनाते देख लिया था। इसके बाद उसने महिला का बेरहमी से कत्ल कर दिया।
यह भी पढ़ें

टीवी दिखाने के बहाने पड़ोसी महिला ने किशोरी को घर में बुलाया, पहले से कमरे में छिपे युवक ने कर दिया रेप

मिली जानकारी के मुताबिक, जिले के मैगलगंज कोतवाली क्षेत्र के ग्राम मझिया निवासी गंगाराम की पत्नी सावित्री (45) का प्रेम-प्रसंग गांव के ही युवक से चलता था। दो साल पहले वह अनुज के साथ दिल्ली भाग गई थी। इस बार होली में वह वापस गांव आई थी। इसके बाद गंगाराम और सावित्री के परिवार वालों के बीच सुलह समझौता हुआ और सावित्री पुनः गंगाराम के साथ रहने लगी। बताते हैं कि रविवार की रात गंगाराम ने अपनी पत्नी सावित्री को अनुज के घर में रंगे हाथों पकड़ लिया था, जिसके बाद वह उसे अपने साथ अपने घर ले आया था। यहां उसने धारदार हथियार से हमला कर सावित्री को मौत के घाट उतार दिया और वहां से अपने बच्चों को लेकर फरार हो गया।
देखें वीडियो…

ग्रामीणों द्वारा जब सोमवार दोपहर सावित्री का शव घर के अंदर पड़े होने की सूचना पुलिस को दी गई, तो मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी। मैगलगंज कोतवाल ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो