अवैध संबंधों के चलते पत्नी को मारी गोली, गुस्सा शांत न होने पर किया यह काम

पलिया कोतवाली क्षेत्र में दिनदहाड़े एक युवक ने सरेआम रोड किनारे अपनी ही पत्नी को गोली मार दी।

By: Neeraj Patel

Updated: 25 Jun 2020, 12:04 PM IST

लखीमपुर-खीरी. जनपद पलिया कोतवाली क्षेत्र में दिनदहाड़े एक युवक ने सरेआम रोड किनारे अपनी ही पत्नी को गोली मार दी और तब भी उसका गुस्सा शांत न हुआ तो उसने पत्नी का चाकू से गला भी रेत दिया। मौके पर जिसने भी यह घटना देखी, वह स्तब्ध रह गया। एकत्र भीड़ ने हमलावर युवक को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस हत्या के कारणों की जांच करने में जुटी हुई है।

घटना पलिया कोतवाली के मोहल्ला इंदिरा नगर कॉलोनी की है। सुबह के समय करीब 9ः30 बजे पलिया-निघासन रोड पर हाइडिल कॉलोनी के निकट रंजीत निवासी बंडा, जिला शाहजहांपुर का अपनी पत्नी मंजू से सड़क किनारे ही कुछ वाद-विवाद हो गया, जो इतना बढ़ा कि गुस्साए रंजीत ने मंजू के सड़क किनारे ही गोली मार दी, फिर भी उसका गुस्सा शांत न हुआ तो उसने चाकू से पत्नी का गला भी रेत कर उसे लहूलुहान कर दिया। जिस किसी ने भी यह घटना देखी वह स्तब्ध रह गया। लोग कुछ समझ पाते उससे पहले ही रंजीत ने घटना को अंजाम दे दिया। जिसके बाद मौके पर एकत्र हुए लोगों ने रंजीत को पकड़ लिया और घटना की सूचना पुलिस को दी।

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने रंजीत को अपनी कस्टडी में ले लिया और कोतवाली ले आई। जब इस घटना की वजह की तलाश शुरू की गई तो पता चला कि रंजीत की पत्नी अवैध संबंधों के चलते निघासन थाने के सलीमाबाद में किसी दूसरे व्यक्ति के साथ रह रही थी। पत्नी ने दो दिन पूर्व ही रंजीत को उसे वापस ले जाने के लिए बंडा शाहजहांपुर से बुलाया था। रंजीत बंडा से सलीमाबाद पहुंचा और वह मंजू को अपने साथ लेकर पलिया में एक होटल में आकर रात में रुक गया। सुबह यह लोग दिल्ली वाली बस पकड़ने के लिए होटल से निकले, लेकिन इसी बीच किसी बात को लेकर हुए विवाद में रंजीत ने घटना को अंजाम दे डाला। फिलहाल पुलिस पति से पूछताछ कर रही है। वहीं मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Show More
Neeraj Patel
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned