scriptराष्ट्रपति के साथ डिनर करेंगी खीरी की बेटी इंडिया टॉपर लिपिका अग्रवाल | India topper Lipika will have dinner with President on 15th August | Patrika News

राष्ट्रपति के साथ डिनर करेंगी खीरी की बेटी इंडिया टॉपर लिपिका अग्रवाल

locationलखीमपुर खेरीPublished: Jul 28, 2018 09:38:32 pm

Submitted by:

Ashish Pandey

लिपिका ने आईसीएसई बोर्ड से 12वीं की परीक्षा में 99.50 प्रतिशत अंक पाकर इंडिया टॉप किया था।
 

India topper Lipika will

राष्ट्रपति के साथ डिनर करेंगी खीरी की बेटी इंडिया टॉपर लिपिका अग्रवाल

लखीमपुर खीरी. आईसीएसई बोर्ड से 12वीं में इन्डिया टॉपर रही लिपिका अग्रवाल को राष्ट्रपति भवन में डिनर के लिए बुलावा गया है। लिपिका अग्रवाल को इससे पहले उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी सम्मानित कर चुके हैं। लिपिका अपने परिवार के साथ 15 अगस्त के दिन दिल्ली स्थित राष्ट्रपति भवन पहुंचेगी। यह जानकारी लखनऊ पब्लिक स्कूल के प्रधानाचार्य अरविंद कुमार वर्मा ने शनिवार को मीडियाा को दी। प्रिसिंपल ने बताया कि यह स्कूल व लिपिका के लिए गर्व की बात है। उन्होंने यह भी बताया कि मैंने लिपिका के माता-पिता को सूचना दे दी है।
शहर के कई सामाजिक संगठनों, डीएम, एसपी सहित उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव द्वारा सम्मानित हो चुकी जिले की बेटी लिपिका अग्रवाल पुत्री दीपक अग्रवाल को अब राष्ट्रपति के साथ डिनर का मौका मिला है। राष्ट्रपति भवन द्वारा पत्र भेज कर लिपिक व उसके परिवार को राष्ट्रपति भवन में आमंत्रित किया गया है। यह आमंत्रण 15 अगस्त की शाम को होने वाले भोज के लिए है। राष्ट्रपति भवन से मिले आमंत्रण पत्र के मिलने के बाद से लिपिक अग्रवाल व उसके परिवार में खुशी का माहौल है। लिपिका के परिवार की मानें तो उनके लिए यह पल बेहद यादगार रहेगा। इसके लिए पूरे परिवार ने तैयारियां शुरू कर दी हैं। लिपिका ने लखनऊ पब्लिक स्कूल आईसीएसई बोर्ड से कक्षा 12 की परीक्षा में 99.50 प्रतिशत अंक पाकर इसी वर्ष इंडिया टॉप किया है।
लखनऊ पब्लिक स्कूल के प्रिंसिपल अरविंद कुमार वर्मा ने बताया कि राष्ट्रपति भवन से पत्र आया है। जिसमें लिपिका अग्रवाल व परिवार को 15 अगस्त के दिन राष्ट्रपति भवन में शाम को होने वाले डिनर में शामिल होने का अवसर मिला है। प्रिसिंपल ने बताया कि यह स्कूल व लिपिका के लिए गर्व की बात है। उन्होंने यह भी बताया कि मैंने लिपिका के माता-पिता को सूचना दे दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो