scriptजितिन प्रसाद ने किया नामांकन, कहा तरक्की के लिए काम करते रहेंगे | jitin prasada filed nomination from dhaurahra | Patrika News

जितिन प्रसाद ने किया नामांकन, कहा तरक्की के लिए काम करते रहेंगे

locationलखीमपुर खेरीPublished: Apr 13, 2019 12:53:21 pm

Submitted by:

Karishma Lalwani

जितिन प्रसाद ने धौरहरा से नामांकन दाखिल कर जाहिर की अपनी खुशी

jitin

जितिन प्रसाद ने किया नामांकन, कहा तरक्की के लिए काम करते रहेंगे

लखीमपुर खीरी. कार्यकर्ता कर्म युद्ध के लिए तैयार रहें। चुनाव मेें कार्यकर्ता जितनी मेहनत करते है। उसी मेहनत के बल पर वह चुनाव को विजय में परिवर्तित करते हैं। इस चुनाव मे कार्यकर्ताओं को अपने-अपने गांव में पूरी सजगता के साथ चुनाव लड़ना है। धौरहरा लोकसभा क्षेत्र के लोग यह अच्छी तरह जानते हैं कि कौन उनका है और कौन पराया है। यहां की जनता अब अपने क्षेत्र को तरक्की की ओर ले जाने वाले का चयन करेगी और इसी सोच को आगे बढ़ाते हुए होने वाले चुनाव में अपने मत का उपयोग करेगी। यह विचार पूर्व केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद ने शुक्रवार को नामांकन पत्र दाखिल करने के बाद शहर में स्थित युवराज पैलेस में धौरहरा से आए हजारों कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा।
धौरहरा से पारिवारिक रिश्ता

जितिन प्रसाद ने कहा कि धौरहरा से उनका पारिवारिक रिश्ता है। यहां से चुनाव लड़ते हुए उन्हें खुशी हो रही है। इस क्षेत्र में उन्हें जो प्यार और स्नेह मिला है वह बिलकुल उनके घर व परिवार जैसा है। वह सदैव धौरहरा के लोगों के ऋणी रहेंगे और हमेश अपने इस परिवार की तरक्की के लिए काम करते रहेंगे।
सभा को पूर्व गृह राज्यमंत्री रामलाल राही, पूर्व विधान परिषद सदस्य राम गोपाल मिश्र, पूर्व विधायक अनिल वर्मा, पूर्व विधान परिषद सदस्य हरीश बाजपेयी, इकबाल अहमद खां, सुजिता कुमारी, रमेश निषाद, विनीत दीक्षित, राघवेंद्र बहादुर सिंह, संजय शर्मा, रविंद्र राठौर, रवि प्रताप सिंह, ज्ञानी गुरदीप सिंह, विजय पाल, जमालुद्दीन, राम कुमार शुक्ला, धरम पाल सिंह चौहान व प्रहलाद पटेल ने भी सभा को सम्बोधित किया। इस दौरान बड़ी संख्या में कांग्रेसी उपस्थित रहे। सभा के बाद जितिन प्रसाद विलायतपुर गांव में जयगुरुदेव की संगत में सम्मिलित हुए और भोज किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो