लूट और डकैती डालने वाले गिरोह का सरगना गिरफ्तार

Karishma Lalwani

Updated: 04 Dec 2019, 02:19:27 PM (IST)

Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

लखीमपुर खीरी. चोरी, लूट और डकैती जैसे अपराधों में लिप्त एक गिरोह के सरगना को मोहम्मदी कोतवाली पुलिस ने मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान उसके पांच अन्य साथी बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकले। जिनकी तलाश पुलिस कर रही है। यह जानकारी एसपी खीरी पूनम द्वारा शनिवार की दोपहर पत्रकारों को दी गई।

पुलिस लाइन सभागार में आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान एसपी खीरी पूनम ने बताया कि मोहम्मदी कोतवाली पुलिस को सूचना मिली कि कुछ बदमाश डकैती डालने की योजना बना रहे हैं। ऐसे में तत्काल कार्रवाई करते हुए एक पुलिस टीम सिरैया विलियम गांव पहुंची। जहां बदमाशों ने पुलिस को देखते ही गोली चलाना शुरु कर दिया। इस पर पुलिस ने जवाबी फायरिंग की। इस दौरान पुलिस ने गिरोह के सरगना पतराखन पुत्र राम भजन निवासी ग्राम विष्षू बेहड़ थाना हैदराबाद को गिरफ्तार कर लिया। पांच अन्य बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहे। पतराखन पर खीरी जिले में ही डेढ़ दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज हैं। इसके अतिरिक्त के अपराधिक इतिहास को पुलिस तलाश कर रही है। पकड़े गए बदमाश को मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है।

ये भी पढ़ें: उन्नाव मामले में नहीं पूरा हुआ ट्रायल, प्रियंका ने कहा अपराधियों के खिलाफ नहीं दर्ज होते मामले, इन घटनाओं को बताया शर्मनाक

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned