script

पहले युवती को पिलाया नशीला पदार्थ, फिर बारी-बारी किया गंदा काम, और वीडियो बनाकर कई दिनों तक…

locationलखीमपुर खेरीPublished: May 02, 2019 06:58:59 pm

Submitted by:

Neeraj Patel

– युवती को नशीला पदार्थ पिला कर किया दुष्कर्म- वीडियो बनाकर आठ माह से कर रहे थे ब्लैकमेल- विरोध करने पर सोशल साइट पर किया वायरल

Ladki ko dva pilakar banaye avaidh sambandh

पहले युवती को पिलाया नशीला पदार्थ, फिर बारी-बारी किया गंदा काम, और वीडियो बनाकर कई दिनों तक…

लखीमपुर-खीरी. नगर में एक युवती को करीब आठ महीने पहले कुछ लोग झांसा देकर एक मकान में ले गए और नशीला पेय पिलाकर उससे दुष्कर्म किया। यही नहीं इसका वीडियो बनाकर आरोपित पीड़िता को लगातार ब्लैकमेल करते रहे। जब पीड़िता ने विरोध किया तो वीडियो सोशल साइट पर वायरल कर दिया गया और इस सनसनीखेज वारदात का खुलासा होने पर पीड़िता के पिता ने चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया है। दो आरोपितों को गिरफ्तार करके पुलिस ने जेल भेजा दिया और पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है।

जानिए क्या है पूरा मामला

एक मुहल्ला निवासी युवती को करीब आठ महीने पहले किसी छात्र ने अपने दोस्त के कमरे पर बुलाया, जहां उसे नशीला पेय पिलाकर उसके साथ चार युवकों ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। यही नहीं इस वारदात का आरोपितों ने वीडियो भी बना लिया था। इसके जरिए आरोपित बार-बार पीड़िता को ब्लैकमेल कर रहे थे। जब उसने इंकार किया तो आरोपितों ने वह वीडियो एक सोशल साइट पर वायरल कर दिया।

जब किसी तरह यह वीडियो पीड़िता के घर वालों तक पहुंच गया और फिर पीड़िता के पिता ने रुशिल गुप्ता, अनुज गुप्ता, सुनील पंडित व अभिषेक के खिलाफ संगीन धाराओं में नामजद केस दर्ज कराया। इसके बाद एक्टिव हुई पुलिस ने मंगलवार की रात भर छापेमारी करते हुए रुशिल गुप्ता व अनुज गुप्ता को गिरफ्तार कर लिया। दो अन्य आरोपितों की तलाश की जा रही है और पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो