scriptलगातार हो रही अपराधियों की गिरफ्तारी से सहमे हुए हैं अपराधी: आईजी | Lakhimpur IG says criminals are terrified | Patrika News

लगातार हो रही अपराधियों की गिरफ्तारी से सहमे हुए हैं अपराधी: आईजी

locationलखीमपुर खेरीPublished: Sep 14, 2019 10:32:01 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

अपराधों पर अंकुश लगाने के लिए खीरी पुलिस कटिबद्ध है। इस पर नियंत्रण के लिए प्रयास भी कर रही है।

lakhimpur news

lakhimpur news

लखीमपुर-खीरी. अपराधों पर अंकुश लगाने के लिए खीरी पुलिस कटिबद्ध है। इस पर नियंत्रण के लिए प्रयास भी कर रही है। भले ही अपराध की घटनाएं घटित हो रही हों, लेकिन अपराधियों की हो रही गिरफ्तारी से सभी अपराधी सहमे हुए हैं। यह बात पुलिस महानिदेशक एसके भगत ने पत्रकारों से रूबरू होते हुए व्यक्त किए।
पत्रकार वार्ता में पुलिस महानिदेशक एसके भगत ने बताया कि अपराधों की समीक्षा को लेकर लखीमपुर में अच्छा प्रदर्शन देखने को मिला है। पुलिस अधीक्षक पूनम के निर्देशन में गठित टीम लगातार अपना अच्छा प्रदर्शन दे रही हैं, इसलिए अपराधियों के हौसले पस्त हैं। उन्होंने कहा कि गैर जनपदों के अपराधियों को सूचीबद्ध करते हुए उनकी समय-समय पर समीक्षा करना, साथ ही यह भी पता लगाना जरूरी हो गया है कि बाहर से अपराधी दूसरे जनपद को टारगेट करते हैं, इसके लिए जरूरी है कि इण्टर डिस्ट्रिक्ट कोआर्डीनेशन हो, तभी अपराधियों की धरपकड़ में आसानी होगी, वहीं अपराधों पर भी लगाम लगायी जा सकेगी। बीडीओ की आत्महत्या के बाबत हुए एक सवाल के जवाब में बोलते हुए भगत ने कहा कि अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए लगातार टीमें दबिश दे रही हैं। यदि खीरी पुलिस को लखनऊ पुलिस से कोई भी सहायता की आवश्यकता पड़ती है तो निश्चित तौर पर खीरी पुलिस की सहायता की जायेगी। उन्होंने कहा कि वर्दी की आड़ में कोई भी पुलिस कर्मी किसी के साथ अभद्रता नहीं कर सकता।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो