कोविड केयर सेंटर को तोहफा, अस्पताल के भोजनालय में अब आदमी नहीं बनाएंगा रोटी

कोविड केयर सेंटर जगसड अच्छा खाना न मिलने की शिकायत पर पहुंचे डीएम
डीएम ने कहा, सभी व्यवस्थाएं मुहैया कराने के लिए प्रशासन पूरी तरह प्रतिबद्ध
चिकित्सालय के भोजनालय में लगेगी रोटी मेकिंग मशीन, डीएम ने दिए निर्देश
डीएम ने अपने सम्मुख कराई चिकित्सालय की साफ सफाई

By: Mahendra Pratap

Published: 01 Sep 2020, 10:15 AM IST

लखीमपुर खीरी. कोविड केयर सेंटर में अच्छा खाना नहीं मिलने की शिकायत पर डीएम ने औचक निरीक्षण किया और चिकित्सालय में भर्ती सभी मरीजों को गुणवत्तायुक्त व ससमय भोजन मुहैया कराने का निर्देश दिया। साथ ही डीएम ने रोटियां बनाने के लिए रोटी मेकिंग मशीन उपयोग में लाने को कहा।

जिला अधिकारी शैलेंद्र कुमार सिंह, मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ मनोज अग्रवाल के साथ कोविड केयर सेंटर जगसड का औचक निरीक्षण किया और संबंधित को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। सर्वप्रथम डीएम ने चिकित्सालय में साफ सफाई के संबंध में गहनता से पड़ताल की। यही नहीं डीएम ने खड़े होकर अपने सम्मुख परिसर में गंदगी को साफ भी कराया। उन्होंने साफ सफाई कर रही टीम से सतर्कता और सावधानी के साथ अपने कार्य दायित्वों के निष्पादन करने के निर्देश दिए। इसके उपरांत चिकित्सालय के भोजनालय में बन रहे भोजन की गुणवत्ता को चेक किया। डीएम ने कहा कि चिकित्सालय में भर्ती सभी मरीजों को गुणवत्ता युक्त एवं ससमय भोजन मुहैया कराया जाए। इसी के साथ उन्होंने रोटियां बनाने के लिए रोटी मेकिंग मशीन उपयोग में लेने हेतु निर्देश दिए।

कोविड केयर सेंटर को तोहफा, अस्पताल के भोजनालय में अब आदमी नहीं बनाएंगा रोटी

चिकित्सालय के प्रभारी डॉ बलबीर सिंह को निर्देश दिए कि भर्ती मरीजों को सभी मूलभूत सुविधाएं मुहैया कराया जाना सुनिश्चित किया जाए। डीएम ने सभी मरीजों से बात करते हुए कहा कि प्रशासन आप सभी को मूलभूत सुविधाएं मुहैया कराने के लिए पूरी तरह प्रतिबद्ध है। इसी के दृष्टिगत चिकित्सालय के तीनों तलो पर आरो प्लांट लगाए जाने के साथ ही प्रथक से गरम पानी की व्यवस्था भी कराई गई। उन्होंने कहा कि जो भी छुटपुट समस्याएं यहां अवगत कराई गई हैं, उन्हें शीघ्र दूर कराया जाएगा। उन्होंने कहा कि भोजन के साथ-साथ तीनों तलों पर कैसर रोल में रोटियां रखवाने के निर्देश दिए गए है।

coronavirus
Show More
Mahendra Pratap
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned