script

UP News: खराब हैंडपंप की रिपोर्टिंग कर रहे यूट्यूबर को प्रधानपति ने की पिटाई, घटना का वीडियो वायरल

locationलखीमपुर खेरीPublished: Jun 02, 2023 05:00:21 pm

Submitted by:

Shivam Shukla

UP News: लखीमपुर खीरी में प्रथमिक विद्यालय में बीते कई महीनों से खराब पड़े हैंडपंप की रिपोर्टिंग करने पहुंचे यूट्यूब चैनल के पत्रकार को प्रधानपति ने पीटा, घटना का वीडियो वायरल।

Lakhimpur Kheri News

Lakhimpur Kheri News

UP News: यूपी के लखीमपुर खीरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रह है। यहां प्रधानपति ने एक यूट्यूब चैनल के पत्रकार को जमीन कर गिराकर पिटाई कर दी है। बताया जा रहा है कि प्राथमिक विद्यालय में खराब पड़े हैंडपंप की रिपोर्टिंग करने पत्रकार पहुंचा था लेकिन इसको लेकर प्रधानपति भड़क उठे और पत्रकार को पीटने लगे। इस घटना वीडियो अब इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।
खराब हैंडपंप की रिपोर्टिंग करने पहुंचा था पत्रकार
आपको बता दें यह घटना लखीमपुर खीरी जिले में फूलबेहड़ थाना क्षेत्र के पिपरागूम गांव की है। यहां के सरकारी स्कूल में हैंडपंप बीते कई महीनों से खराब है। इस की कवरेज करने के लिए पत्रकार पहुंचा था। यूट्यूब चैनल का पत्रकार वहां मौजूद प्रधानपति से सवाल करने लगता है, सवाल सुनते ही प्रधानपति आग बबूला हो जाते हैं और पत्रकार के साथ मारपीट करने लगते हैं।
यह भी पढ़ें

स्वरा भास्कर को शादी के 4.5 महीने बाद ही मिलने लगी मां बनने की बधाई, जानें पूरा सच

प्रधानपति के खिलाफ मामला दर्ज
घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर प्रधानपति पर मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। इस मामले में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नैपाल सिंह ने कहा कि वायरल वीडियो को संज्ञान में लेते हुए प्रधान पति पर तत्काल मामला दर्ज कर लिया गया है। जांच के बाद दोषी के खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें

UP Weather: यूपी के इस जगहों के लिए आंधी-तूफान का अलर्ट, होगी तेज बारिश लोगों को घरों में रहने की सलाह




ट्रेंडिंग वीडियो