लॉकडाउन में दिनदहाड़े नकाबपोश बदमाशों का दुस्साहस, व्यापारी भाइयों से हुई लूट

लॉकडाउन में शहर के पॉश इलाके में दिनदहाड़े नकाबपोशों बदमाशों ने हथियारों के बल पर सब्जी आढ़ती व्यापारी दो सगे भाइयों को लूट का शिकार बना लिया। दोनों भाई मंडी से आढ़त बंद कर करीब 11 बजे अपने घर जा रहे थे। घटना के बाद सदर कोतवाल सहित सीओ सिटी भी मौके पर पहुंच गए।

By: Mahendra Pratap

Updated: 01 May 2020, 10:11 AM IST

लखीमपुर-खीरी. लॉकडाउन में शहर के पॉश इलाके में दिनदहाड़े नकाबपोशों बदमाशों ने हथियारों के बल पर सब्जी आढ़ती व्यापारी दो सगे भाइयों को लूट का शिकार बना लिया। दोनों भाई मंडी से आढ़त बंद कर करीब 11 बजे अपने घर जा रहे थे। घटना के बाद सदर कोतवाल सहित सीओ सिटी भी मौके पर पहुंच गए।

सदर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला हिदायत नगर निवासी दो भाई समीर व शकील राजापुर मंडी में सब्जी की आढ़त चलाते हैं। गुरुवार सुबह करीब 11 बजे दोनों भाई अपनी आढ़त का काम खत्म कर मोहल्ला काशी नगर होते हुए अपने घर बाइक पर सवार होकर जा रहे थे। इसी दौरान काशी नगर के मुख्य चौराहे पर नकाबपोश बाइक सवार बदमाशों ने असलहे और चाकू के बल पर दोनों व्यापारी भाइयों को रोक लिया और उनके पास मौजूद पैसों से भरा बैग छीनकर वहां से भाग निकले। पुलिस को दिए गए बयान में समीर ने बताया है कि उनके बैग में करीब 60 हजार रुपए थे। दोनों रोज की तरह ही आढ़त बंद कर अपने घर जा रहे थे। मामले पर जानकारी देते हुए सदर कोतवाल अजय मिश्रा ने बताया कि बदमाशों की तलाश के लिए आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज पुलिस तलाश रही है। जल्द ही घटना को अंजाम देने वाले बदमाश गिरफ्तार कर लिए जाएंगे।

Show More
Mahendra Pratap Content
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned