scriptनाबालिग युवती का अपहरण, विशेष समुदाय के चार लोगों पर नामजद एफआईआर | Lakhimpur Kheri Minor girl Kidnap Special community Four Nominated FIR | Patrika News

नाबालिग युवती का अपहरण, विशेष समुदाय के चार लोगों पर नामजद एफआईआर

locationलखीमपुर खेरीPublished: Oct 14, 2020 11:09:12 am

Submitted by:

Mahendra Pratap

खेत पर शौच को गई युवती के अपहरण का आरोप लगाते हुए पीड़ित पिता ने कोतवाली पलिया पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

नाबालिग युवती का अपहरण, विशेष समुदाय के चार लोगों पर नामजद एफआईआर

फाइल फोटो

लखीमपुर-खीरी. खेत पर शौच को गई युवती के अपहरण का आरोप लगाते हुए पीड़ित पिता ने कोतवाली पलिया पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। युवती के पिता ने गांव के ही विशेष समुदाय के चार लोगों पर उसकी बेटी के अपहरण किये जाने का आरोप लगाया है। पुलिस ने शिकायत को गंभीरता से लेते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है।
पिछले कुछ समय से जिले में महिलाओं के साथ हुईं घटनाओं को लेकर पुलिस प्रशासन खासा अलर्ट पर है। जहां पुलिस एक ओर वारदात के आरोपियों को पकड़ती है, वहीं दूसरी ओर अपराधी फिर वारदात को अंजाम दे देते हैं। पलिया तहसील के गांव अतरिया निवासी रामरतन पुत्र कंधई ने खेत पर गई उसकी बेटी को अगवा किए जाने का आरोप लगाया है। पुलिस को दी गई तहरीर में पीड़ित पिता ने कहा है कि अनुसूचित जाति का गरीब व्यक्ति है।
पीड़ित के अनुसार रविवार की देर शाम उसकी 14 वर्षीय बेटी को विशेष समुदाय की एक महिला खेत की ओर लेकर गई जहां पहले से घात लगाए बैठे उसी समुदाय के चार युवकों ने उसकी बेटी को अगवा कर लिया। जब काफी देर बाद भी ग्रामीण की बेटी घर वापस नहीं पहुंची तो उसे उसकी चिंता हुई। पीड़ित ने पुलिस को दी गई तहरीर में चारों आरोपियों को नामजद करते हुए बेटी के साथ अनहोनी होने की आशंका जताई है। पीड़ित पिता ने पुलिस को तहरीर देते हुए मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की मांग की है।

ट्रेंडिंग वीडियो