script

रेप रोकने में योगी सरकार पूरी तरह विफल : अजय कुमार लल्लू

locationलखीमपुर खेरीPublished: Aug 18, 2020 03:59:50 pm

Submitted by:

Mahendra Pratap

मृतका के पिता को कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने दी 50 हजार रुपए की मददकांग्रेसियों ने की दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांगईसानगर में बालिका की रेप के बाद हुई थी हत्या

रेप रोकने में योगी सरकार पूरी तरह विफल : अजय कुमार लल्लू

रेप रोकने में योगी सरकार पूरी तरह विफल : अजय कुमार लल्लू

लखीमपुर-खीरी. उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू एवं पूर्व सांसद/पूर्व मंत्री तथा सदस्य सलाहकार समिति जफर अली नकवी ने थाना ईसानगर क्षेत्र के अंतर्गत 13 वर्षीय दलित किशोरी के साथ रेप के बाद हत्या मामले में परिजनों से मिले तथा उन्हे ढांढ़स बंधाते हुए प्रदेश सरकार से आरोपियों पर कड़ी से कड़ी कार्यवाही की मांग की।
उत्तर प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने मृतका के पिता को 50 हजार रुपए की आर्थिक सहायता प्रदान की। लल्लू ने कहा कि दलित किशोरी के साथ दरिंदगी कर हत्या की निंदा जितनी की जाए कम है। कांग्रेस का हर एक सिपाही पीड़ित परिवार के साथ खड़ा है। उत्तर प्रदेश में बच्चियों एवं महिलाओं के साथ आए दिन दुराचार जैसी घटनाएं हो रही हैं। सूबे की योगी सरकार पूरी तरह विफल साबित हो रही है।
जफर अली नकवी ने कहा कि समूचे प्रदेश में अराजकता का माहौल व्याप्त है, जनपद खीरी में कई घटनाएं हो चुकी हैं, भाजपा बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा देती रही लेकिन बेटियों को सुरक्षा नहीं दे पाई, आज महिलाएं घर से निकलने में डरती हैं। कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल में प्रमुख रूप से अध्यक्ष प्रहलाद पटेल, कैप्टन मोनिस अली नकवी, सैफ अली नकवी, सूरज सिंह उपाध्यक्ष, दिलीप पासवान जोनल कोऑर्डिनेटर, महेंद्र सिंह, अब्दुल कय्यूम, जयप्रकाश यादव एवं निवर्तमान कांग्रेस प्रवक्ता रवि तिवारी आदि उपस्थित थे।

ट्रेंडिंग वीडियो