जिले में बढ़ते अपराध को लेकर पुलिस गंभीर, आरोपियों को पकड़ने के लिए चला रही अभियान

जिले में बढ़ते अपराध को लेकर पुलिस गंभीर, आरोपियों को पकड़ने के लिए चला रही अभियान

Mahendra Pratap Singh | Publish: Sep, 05 2018 08:02:26 PM (IST) Lucknow, Uttar Pradesh, India

लखीमपुर खीरी जिले में बढ़ते अपराध को लेकर खीरी पुलिस काफी गंभीर है

लखीमपुर खीरी. प्रदेश में बढ़ते अपराध को रोकने के लिए सरकार ने कई तरह नियम बनाए लेकिन बावजूद इसके सारे दावे फेल नजर आते हैं। हर ओर हर तरफ किसी न किसी तरह की घटना को अंजाम दिया जाता है। इसी सिलसिले में लखीमपुर खीरी जिले में बढ़ते अपराध को लेकर खीरी पुलिस काफी गंभीर है। जिसको लेकर लगातार अपराधियों की धड़-पकड़ कर रही है। साथ जिले में वंचितों को लेकर भी अभियान चला रही है। इसी क्रम में कोतवाली पुलिस ने बीती रात एक लूट की वारदात की घटना को अंजाम देने वाले दिन अपराधियो को धर दबोचा। एएसपी घनश्याम चौरसिया ने बताया कि प्रभारी निरीक्षक श्याम नारायण सिंह एसआई राज किशोर सुरेश कुमार, सिपाही रामविशाल वर्मा और मोहम्मद आरिफ के साथ दबिश देने जा रहे थे।

पुलिस ने बरामद की यह चीजें

इस बीच पुलिस को अमानलाल नहर के पास तीन लोग संदिग्ध खड़े दिखाई दिए। पुलिस ने जब उन्हें ललकारा और पकडऩे की कोशिश की, तो बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। पुलिस ने हल्का बल प्रयोग कर थाना नीमगांव के गांव बरगदिया निवासी योगेश, नंदलाल और थाना फरधान के गांव हलुवापुर निवासी शीलू वर्मा को दबोच लिया, जबकि हलुवापुर निवासी कमलेश वर्मा भाग निकला। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से दो तमंचा, कारतूस और मौके से बिना नंबर प्लेट लगी एक टीवीएस स्पोटर्स बाइक बरामद कर कब्जे में ली है।

तीनों आरोपियों का चालान काटा गया

एएसपी ने बताया कि आरोपियों ने 31 अगस्त की शाम थाना फरधान क्षेत्र के गांव ढकवा में बाइक सवार चाचा-भतीजे और पांच दिन पहले महेवागंज में युवक को गोली मारकर बाइक लूटे जाने की घटना भी स्वीकार की है। पुलिस ने तीनों आरोपियों का चालान कर दिया है।

ये भी पढ़ें: जन्माष्टमी पर राधा-कृष्णा के अवतार में सजे बच्चों ने फूल देकर दिया ट्रैफिक नियम का पालन करने का संदेश

Ad Block is Banned