scriptयूपी पुलिस का एक और कारनामा, शव को रस्सी में बांधकर घसीटा | Lakhimpur Police ties and drags dead body video | Patrika News

यूपी पुलिस का एक और कारनामा, शव को रस्सी में बांधकर घसीटा

locationलखीमपुर खेरीPublished: Sep 19, 2017 09:37:34 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

पुलिस ने एक शव को रस्सी से बांधकर कई मीटर तक खींचा जिसे देख सभी हैरान रह गए।

Dead Body Ill treated

Dead Body Ill treated

लखीमपुर. वैसे तो अक्सर यूपी पुलिस के कारनामे उजगार होते रहते हैं। कई बार पुलिस द्वारा महिलाओं को बेइज्जत करना या बुजर्गो के साथ हाथापाई करते देखा गया है, लेकिन इस बार खीरी पुलिस का यह अमानवीय चेहरा एक बार फिर लोगों के सामने आया है। इस बार पुलिस ने एक शव को रस्सी से बांधकर कई मीटर तक खींचा जिसे देख सभी हैरान रह गए। मामला संज्ञान में आने के बाद उच्चाधिकारी बचाव की मुद्रा में आ गए हैं।
ये भी पढ़ें- किसान नेता को टोल प्लाजा पर रोकने पर मचा बवाल, दो घंटे रहा कब्जा

जानकारी के अनुसार बीती रविवार को थाना पसगवां क्षेत्र के अंतर्गत एक नहर में दो शव बहते हुए नजर आ रहे थे। वहाँ से निकल रहे राहगीरों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। सूचना पाते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर और शवों को बाहर निकालने का प्रयास करने लगी। नहर में पानी का बहाव तेज था, इसलिए महिला का शव तेज बहाव में आगे निकल गया। वहीं पुरूष के शव को काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने नहर से बाहर निकाल लिया। इसके बाद खीरी पुलिस के सिपाहियों ने जो कारनामा किया वो मानवता को शर्मशार करने वाला था। सिपाहियों द्वारा शव को रस्सी से बांधकर सड़क पर खींचा गया। जिसका वीडियो स्थानीय लोगों द्वारा मोबाइल पर बना ली गई। दो दिन बाद जब यह वीडियो वायरल हुआ, तो खीरी पुलिस का शर्मनाक चेहरा लोगों के सामने आ गया। साथ ही जिस किसी ने खीरी पुलिस के इस कारनामे को देखा और सुना उसने जम कर पुलिस की आलोचना की।
फिलहाल मामले में मीडिया द्वारा जब अधिकारियों से सवाल-जवाब किए गए तो अधिकारी अलग-अलग कारण बताकर बचाव की मुद्रा में नजर आए। अब देखना है कि पुलिस के आलाधिकारी सिपाहियों द्वारा लाश के साथ किये गये कृत्य पर क्या कार्यवाही करती है। फिलहाल दो दिन बीत जाने के बाद भी शव की शिनाख्त नहीं हो पाई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो