scriptलखीमपुर हिंसा में आरोपी अंकित दास भी गिरफ्तार, 15 अक्टूबर को खत्म होगी आशीष की रिमांड, क्या है प्रियंका गांधी की डिमांड? | lakhimpur violence accused ankit das arrested by police | Patrika News

लखीमपुर हिंसा में आरोपी अंकित दास भी गिरफ्तार, 15 अक्टूबर को खत्म होगी आशीष की रिमांड, क्या है प्रियंका गांधी की डिमांड?

locationलखीमपुर खेरीPublished: Oct 13, 2021 02:06:31 pm

Submitted by:

Dinesh Mishra

लखीमपुर हिंसा मामले में दूसरे आरोपी के तौर पर फरार चल रहे अंकित दास को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

photo_2021-10-13_13-40-34.jpg
पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क

लखनऊ. लखीमपुर मामले में इस समय बड़ी अपडेट आई है। जिसमें मुख्य तीन आरोपियों में से अंकित दास को क्राइम ब्रांच ने लखनऊ से गिरफ्तार कर लिया है। अंकित दास लखीमपुर खीरी कोर्ट में सरेंडर करने जा रहे थे। पुलिस से जुड़े सूत्रों के अनुसार अंकित दास को 13 अक्टूबर तक का समय हाजिर होने के लिए दिया गया था। जिसमें उन्हें बुलाने के लिए लखनऊ स्थित घर पर नोटिस भी चस्पा किया गया था। लेकिन वो हाजिर नहीं हुए थे।
वहीं आज सुबह जब वो लखनऊ से निकलकर लखीमपुर खीरी जानें के लिए निकले तो उनके साथ काफी संख्या में एडवोकेट भी मौजूद थे। फिलहाल पुलिस अंकित को लेकर लखीमपुर खीरी के लिए निकल चुकी है। वहीं पहले से ही रिमांड पर चल रहे आशीष मिश्रा रिमांड 15 अक्टूबर को खत्म होगी।
किसानो को कुचलने वाली फ़ोरचूनर कार अंकित दास के नाम

लखीमपुर में हुई हिंसा मामले में मुख्य तौर पर केंद्रीय गृह राज्‍यमंत्री अजय मिश्रा टेनी के बेटे आशीष मिश्रा और उनके दोस्त अंकित पर नामजद आरोपी हैं। लखीमपुर हिंसा के दौरान किसानों को कुचलने वाली थार जीप के पीछे-पीछे चल रही फार्रच्‍यूनर अंकित दास के नाम रजिस्‍टर्ड बताई जा रही है। इस मामले में अभी तक संदीप फरार चल रहा है।
प्रियंका गांधी क्या चाहती हैं?

लखीमपुर खीरी मामले में प्रियंका गांधी अभी तक केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा के इस्तीफे पर अड़ी हुई हैं। यही उनकी डिमांड है। जबकि सरकार ने अब तक इस मामले पर कुछ नहीं कहा है।
प्रियंका गांधी इस मामले को लेकर पहले दिन से हावी हैं। वहीं मारे गए किसानो के घर अरदास में भी वो लगातार 2 घंटे तक बैठी रहीं थीं। इसके एक दिन पहले ही वो लखनऊ की गांधी प्रतिमा पर मौन व्रत भी रख चुकी हैं। जिसमें उन्होने चुप रहकर सरकार का घेराव किया।

ट्रेंडिंग वीडियो