घर में सो रहे ग्रामीण पर तेंदुए ने किया हमला, दहशत में जागे लोग

घर में सो रहे ग्रामीण पर तेंदुए ने किया हमला, दहशत में जागे लोग

Karishma Lalwani | Publish: Nov, 10 2018 05:34:47 PM (IST) | Updated: Nov, 10 2018 05:34:48 PM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

पलिया इलाके में एक घर में घुसे तेंदुए ने सियाराम नाम के ग्रामीण पर हमला किया

लखीमपुर खीरी. जनपद के पलिया इलाके में एक घर में घुसे तेंदुए ने सियाराम नाम के ग्रामीण पर हमला किया। ग्रामीण द्वारा शोर मचाने पर आसपास के लोगों ने तेंदुए को भगाने का प्रयास किया, जिससे कि ग्रामीण की जान बचाई गयी। तेंदुए के होने की सूचना वन विभाग की टीम को दी गयी। सूचना पर पहुंची वन विभाग की टीम ने आसपास कांबिग की और ग्रामीणों को सतर्क रहने के निर्देश दिए।

दहशत में जागे लोग

यह घटना तब की है जब सियाराम और उसका परिवार घर में सो रहे थे। तभी अचानक घर में घुसे तेंदुए ने सो रहे सियाराम पर हमला किया, जिसके बाद उसने शोर मचाना शुरू कर दिया। आवाज सुनने पर आसपास के लोगों ने किसी तरह सियाराम को तेंदुए से बचाया। तेंदुआ घर से निकलकर खेत की तरफ चला गया। तेंदुए के होने की सूचना मिलने पर वन विभाग की टीम उसे पकड़ने में जुटी है।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned