scriptUP News: लूट में कम मिले पैसे तो, जमकर की पिटाई, फिर मोबाइल छीन हुए नौ दो ग्यारह, पुलिस ने दबोचा | less money in the robbery in Lakhimpur money online and then ran away | Patrika News

UP News: लूट में कम मिले पैसे तो, जमकर की पिटाई, फिर मोबाइल छीन हुए नौ दो ग्यारह, पुलिस ने दबोचा

locationलखीमपुर खेरीPublished: May 27, 2023 05:57:49 pm

Submitted by:

Shivam Shukla

UP News: लखीमपुर में दो युवकों के साथ हुई लूटपाट और पीटाई की घटना में चारो आरोपियों को पकड़ लिया है।

Lakhimpur Kheri News

Lakhimpur Kheri News

UP News: यूपी के लखीमपुर खीरी से एक दंग करने वाली खबर सामने आई है। यहां लूटेरों ने दो युवकों को रोककर पहले उनको जमकर पीटा फिर उनके पास मौजूद पैसे और उनका मोबाइल फोन छीन लिए। पैसे कम पड़ने पर उनसे ऑनलाइन 6 हजार रुपये खाते में ट्रॉसफर करवाए। फिर फरार हो गए। पुलिस ने इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली है।
ये है पूरा मामला
दरअसल, लखीमपुर थाना इलाके के जेठरा गांव के रहने वाले मोनू ने बदमाशों के विरुद्ध गुरुवार को एक प्राथमिकी दर्ज कराई थी। उन्होंने पुलिस को बताया कि वह अपने दोस्त के साथ रिजवान के साथ पेशी से वापस आ रहा थे। उसी दौरान शाम लगभग 5 बजे रवही पुल के पास शारदानगर की तरफ से आए चार लूटेरे आए और उन्हें रोक दिया। इस दौरान उन्हें बदमाशों ने जमकर पीटा।
कम पैसे मिलने पर ज्यादा पीटा
पीड़ित मोनू ने बताया कि उसके पास 980 रुपये और साथी रिजवान के पास 100 रुपये थे। लुटेरों ने पैसे के साथ दोनों का मोबाइल फोन भी छीन लिया। रिजवान के पास कम पैसे होने पर उसे ज्यादा पीटा। इसके बाद बदमाशों ने ऑनलाइन 6 रुपये मंगवाये और वहां से फरार हो गए।
पुलिस ने लूटेरों को धर- दबोचा
इस मामले में पुलिस ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर मामला दर्ज किया गया और गहनता से जांच की गई। जिसके बाद अखिलेश उर्फ टहलू, पुनीत कुमार उर्फ पप्पू व सर्वजीत निवासी रुखिया को पकड़ा लिया गया। आरोपियों के पास से पुलिस ने चार हजार रुपये व मोबाइल भी बरामद किए गए हैं। मारपीट और रुपये लूटने में रुखिया के पूर्व प्रधान भी शामिल हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो