scriptअवैध संबंध में प्रेमी ने कर दी पति-पत्नी की हत्या | Lover kills wife and husband in Lakhimpur | Patrika News

अवैध संबंध में प्रेमी ने कर दी पति-पत्नी की हत्या

locationलखीमपुर खेरीPublished: Apr 01, 2021 10:04:14 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

लखीमपुर में एक सरफिरे आशिक ने अपनी प्रेमिका व उसे पति को उनके घर के अंदर मौत के घाट उतार दिया। हमलावर ने एक गोली पति और एक गोली पत्नी को मारी।

पत्रिका न्यूज नेटवर्क.

लखीमपुर खीरी. लखीमपुर में एक सरफिरे आशिक ने अपनी प्रेमिका व उसे पति को उनके घर के अंदर मौत के घाट उतार दिया। हमलावर ने एक गोली पति और एक गोली पत्नी को मारी। मौके पर ही दोनों ने दम तोड़ दिया। घटना के पीछे आरोपी का मृतक की पत्नी के साथ प्रेम प्रसंग बताया जाता है। मामला मोहल्ला इस्लामाबाद का है।
यह है मामला-

रामकृष्ण (45) की पत्नी गुड्डी (35) से पास के ही युवक इंद्रपाल कुशवाहा पुत्र मोतीलाल का प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसको लेकर आरोपी इंद्रपाल से रामकृष्ण का विवाद चल रहा था। आरोपी इंद्रपाल तमंचा लेकर रामकृष्ण के घर में घुस गया। उसने एक गोली हवा में चलाई फिर दूसरी गोली रामकृष्ण को मारी। गोली चलने की आवाज सुनकर इंद्रपाल की प्रेमिका गुड्डी देवी जैसे ही बाहर निकली इंद्रपाल ने उसे भी गोली मार दी। गोली लगने से दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। आरोपी मौके से फरार हो गया।
पुलिस अधीक्षक विजय ढुल तत्काल मौके पर पहुंचे और मुआयना कर अपने मातहतों को उचित दिशा निर्देश दिए क्राइम ब्रांच को भी तैनात कर दिया। मृतक के पुत्र अनिल कुमार ने कोतवाली में दोहरी हत्या की तहरीर दी है। बताया जाता है कि आरोपी इंद्रपाल का प्रेम प्रसंग पिछले काफी समय से गुड्डी देवी के साथ चल रहा था। गुड्डी देवी के साथ प्रेम प्रसंग के चक्कर में आरोपी इंद्रपल ने अपनी पत्नी को तलाक दे दिया था। इधर कुछ दिनों से गुड्डी देवी ने भी आरोपी इंद्रपाल के साथ अपने संबंध समाप्त कर उससे मुंह मोड़ लिया। इसीलिए इंद्रपाल ने गुड्डी देवी व उसके पति की हत्या कर दी। एसपी ने बताया कि एफआईआर दर्ज कर ली गई है। हत्यारोपी शीघ्र गिरफ्तार होगा। दोनों शवों का पीएम हो गया हैं। फायर आर्म से मौत हुई है।

ट्रेंडिंग वीडियो