लखनऊ विश्वविद्यालय के छात्र नेता की जमीनी विवाद में गोली मारकर हत्‍या, आरोपित चाचा गिरफ्तार

जिले में गुरुवार की देर रात को लखनऊ विश्वविद्यालय के छात्र नेता अमन बाजपेई की जमीनी विवाद के चलते सौतेले चाचा ने गोली मारकर हत्या कर दी।

By: Neeraj Patel

Published: 18 Sep 2020, 02:00 PM IST

लखीमपुर-खीरी. जिले में गुरुवार की देर रात को लखनऊ विश्वविद्यालय के छात्र नेता अमन बाजपेई की जमीनी विवाद के चलते सौतेले चाचा ने गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपित चाचा को गिरफ्तार कर लिया है। लखनऊ विश्वविद्यालय का छात्र नेता अमन बाजपेई (22) कोरोना संक्रमण के चलते इन दिनों अपने परिवार के साथ गोला कस्बे में रह रहा था।

पिता विजय के मुताबिक गुरुवार की देर रात को अमन खाना खाने के बाद घर के बाहर टहल रहा था। इसी बीच उसका सौतेला भाई अमन का चाचा कुलदीप आया और जमीन को लेकर भतीजे से कुछ कहासुनी हो गई।

आरोप है कि कुलदीप ने भतीजे अमन को गोली मार दी। फायरिंग की आवाज सुनकर परिजन दौड़कर घर से बाहर निकले तो देखा कि अमन जमीन पर खून से लथपथ पड़ा था। उसके सीने में गोली लगी थी। परिजन उसे सीएचसी लेकर पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इधर, पीड़ित पिता ने पुलिस को दी गई तहरीर में कुलदीप पर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने आरोपित चाचा को गिरफ्तार कर लिया है। प्रभारी निरीक्षक अनिल कुमार यादव ने बताया कि जमीन के विवाद में सौतेले चाचा ने भतीजे को गोली मारकर हत्या की है। आरोपित को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Neeraj Patel
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned