बिजली सही करने आए युवक ने महिला के साथ किया गंदा काम, इसके बाद मदद करने वालों ने भी..., और फिर

बिजली सही करने आए युवक ने महिला के साथ किया गंदा काम, इसके बाद मदद करने वालों ने भी..., और फिर

Neeraj Patel | Publish: May, 12 2019 08:52:56 PM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

- महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म
- दो दिनों के बाद भी नहीं हुई कोई कार्रवाई

लखीमपुर-खीरी. ग्राम हफीजपुर निवासी संगीता देवी पत्नी दीपक कुमार ने थाना कोतवाली गोला में अपनी तहरीर देने बाद जानकारी देते हुए कि बताया कि सत्य प्रकाश पुत्र पुत्तूलाल, राकेश पुत्र ज्ञान प्रकाश, ज्ञान प्रकाश पुत्र पुत्तू लाल सुरेश पुत्र पुत्तू लाल निवासी कसरीर, थाना फूलबहेड़ जिला-खीरी जो मेरे ही घर में रहते हैं। मेरे पति विकलांग व मन्दबुद्धि के है।

बीती 10 मई को दोपहर 12 बजे मेरे घर की बिजली चली गई, तो मैने सत्यप्रकाश से बिजली सही करने के लिए कह दिया। जिस पर सत्यप्रकाश बिजली सही करने मेरे कमरे की तरफ बढ़ा और मुझे गलत तरीके से दबोच कर बेड पर पटक दिया। मेरे द्वारा बचाव के लिए चिल्लाने पर राकेश, ज्ञान प्रकाश व सुरेश कमरे में आ गए। परन्तु उन लोगों ने मेरा बचाव करने की बजाय सभी ने बारी-बारी से मेरे साथ दुष्कर्म किया। जिस पर मै बेहोश गई और वह सभी मुझे बेहोशी की हालत में छोड़ कर भाग गए।

ये भी पढ़ें - पहले शादी करने का दिया झांसा, युवती को साथ में ले जाकर किया गंदा काम, और फिर बाद में...

अब वह सभी मुझे जान से मारने की धमकी देते हुए कह रहे है कि अगर मेरे द्वारा कोई कानूनी कार्रवाई करने का प्रयास किया गया। तो वह मुझे जान से मार देगें। संगीता देवी ने यह भी बताया कि जब उसको होश आया, तब उसने 100 नंबर पुलिस को बुलाया तथा उसके बाद कोतवाली गोला में शिकायत दर्ज कराने के लिए प्रार्थना पत्र दिया जहां से उसे भगा दिया गया और सभी आरोपियों को छोड़ दिया गया। महिला अभी तक शारीरिक रूप से पीड़ित थी। किन्तु अब मानसिक रूप से भी पीड़ित हो गई है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned