तीन बच्चों की महिला को पड़ोसी से हुआ प्यार, पति से छुपकर करती थी यह..., जब पता चला तो...

तीन बच्चों की महिला को पड़ोसी से हुआ प्यार, पति से छुपकर करती थी यह..., जब पता चला तो...

Neeraj Patel | Updated: 12 Apr 2019, 10:07:35 AM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

शादी के बाद तीन बच्चों की मां बनी महिला को पड़ोसी से प्यार, लुक्का-छिप्पी तक सीमित रहा प्यार, मोहब्बत परवान चढ़ी तो कर ली पड़ोसी से शादी

लखीमपुर-खीरी. जनपद थाना क्षेत्र की रिपोर्टिंग चौकी एवं कस्बा ओयल में एक अनोखा विवाह चर्चा का विषय बना रहा। शादी के बाद तीन बच्चों की मां बनी महिला को पड़ोसी से प्यार हो गया। प्यार इस कदर परवान चढ़ा कि वह पति व बच्चों को छोड़ पड़ोसी के घर जा बैठी।

मामला इस तरह बिगड़ा कि चौकी तक पहुंच गया। पुलिस दोनों पक्षों को ले आई और समझौता होने लगा। जब पत्नी ने प्रेमी से अलग होने पर जहर खा लेने की बात कही तो पति ने पत्नी के प्यार पर मोहर लगा दी। बच्चों को लेकर पत्नी को आजाद कर दिया। पत्नी ने प्रेमी के साथ विवाह कर लिया और बाकायदा विवाह की नोटरी कराकर कानूनी तौर पर पति-पत्नी भी हो गए।

रिपोर्टिंग चौकी व कस्बा ओयल के मोहल्ला मुराउनटोला निवासी रामू कश्यप का विवाह करीब 28 वर्ष पूर्व खीरी थाना क्षेत्र के ग्राम बेसदापुर की राजकुमारी से हुआ था। दोनों की एक 20 वर्षीय बेटी व दो बेटे हैं। इतना वक्त बीत जाने के बावजूद विवाहिता अपना दिल पड़ोसी गोपाली को दे बैठी। पहले तो उनका प्यार लुक्का-छिप्पी तक सीमित रहा। लेकिन फिर जब मोहब्बत परवान चढ़ी तो राजकुमारी अपने पति व बच्चों को छोड़कर गोपाली के घर जा बैठी। दोनों ने न केवल विवाह कर लिया बल्कि विवाह की नोटरी के कागज भी पूरे करवा लिया।

जब पूर्व पति रामू ने विरोध किया तो विवाहिता गोपाली से अलग करने की सूरत में जहर खाकर खुदकुशी कर लेने की धमकी देने लगी। इसके बाद मामला ओयल चौकी पुलिस तक पहुंचा। पुलिस दोनों पक्षों को चौकी ले आई। यहां चली बहस के बाद आखिरकार पति रामू ने हथियार डाल दिए। उसने अपने तीनों बच्चों को लेकर पत्नी को आजाद कर दिया। जिसके बाद पुलिस भी खामोश हो गई। फैसले के बाद राज कुमारी अपने नए पति के घर चली गई।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned