पुलिस के सरंक्षण में यहां चल रहा था सेक्स रैकेट

Abhishek Gupta

Publish: Sep, 13 2017 11:25:26 (IST)

Lucknow, Uttar Pradesh, India
पुलिस के सरंक्षण में यहां चल रहा था सेक्स रैकेट

खुलेआम वेश्यावृत के दर्जनों खुलासे होने के बावजूद पुलिस इस अपराध पर विराम नहीं लग पा रही है।

लखीमपुर-खीरी. खुलेआम वेश्यावृत के दर्जनों खुलासे होने के बावजूद पुलिस इस अपराध पर विराम नहीं लग पा रही है। शायद यही कारण है कि यह धंधा पुलिस सरंक्षण में फलफूल रहा है। ताजा मामला फिर सामने आया है जिसमें संकटा देवी चैकी क्षेत्र के अंतरगत बनी कांशीराम कॉलोनी में एक सैक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है। यह भांडाफोड़ पुलिस ने नहीं बल्कि आस-पास रहने वाले आक्रोषित लोगों की वजह से हुआ है।

जानकारी के अनुसार संकटा देवी चैकी क्षेत्र के अंतर्गत स्थित कांशीराम कॉलोनी ब्लॉक नंबर 22 के लोगों ने बुधवार की सुबह करीब सात बजे 100 नंबर पर फोन किया और जानकारी दी कि लम्बे समय से ब्लॉक के मकान नंबर 342 में सैक्स रैकेट फलफूल रहा है और इस समय क्वार्टर में दो युवक एक नाबलिग किशोरी के साथ मौजूद हैं। 100 नंबर पुलिस ने फौरी कार्यवाही करते हुए मौके पर रेड मारी तो हकीकत लोगों के सामने आ गई। रेड में दो युवक निवासी निर्मलनगर साहिल पुत्र असलम खां व मोहल्ला कृष्णानगर निवासी हरिओम पुत्र केशव को पकड़ा गया। इनके साथ एक नाबलिग छात्रा भी मिलीं।

दी गई तहरीर में लोगों ने बताया है कि यह मकान उमा शुक्ला पत्नी श्रीकृष्ण शुक्ला को एलॉट है। उनका पुत्र रोहित शुक्ला जोकि अपराधिक प्रवृत्ति का है, यहां आता-जाता है और उसी के सरंक्षण में यह कृत्य चल रहा था। इस मकान से पुलिस ने कई ऐसी चीजें जब्त की है, जो रोहित के अपराधिक प्रवृत्ति को दर्शाती है। मोहल्लेवासियों ने यह भी आरोप लगाया है कि कई बार संकटा देवी चैकी पुलिस से मामले की शिकायत की गई है, परंतु इसके बावजूद पुलिस ने कोई कार्यवाही नहीं की और हर बार शिकायतकर्ता को ही डांट-डपटकर ही भगा दिया गया। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि यह धंधा चैकी पुलिस के सरंक्षण में फलफूल रहा था। ऐसे में लोगों ने डायल 100 का सहारा लिया है। कोतवाल दीपक शुक्ला ने बताया कि दोषियों के विरूद्ध कठोर कार्यवाही की जाएगी। मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned