घर में तमंचा लेकर घुसा एकतरफा प्यार में पागल युवक, और फिर कर दिया कांड

Hariom Dwivedi

Publish: Jun, 14 2018 07:24:17 PM (IST)

Lucknow, Uttar Pradesh, India
घर में तमंचा लेकर घुसा एकतरफा प्यार में पागल युवक, और फिर कर दिया कांड


लखीमपुर के मोहम्मदी थाना क्षेत्र का मामला....

लखीमपुर खीरी. एकतरफा प्यार हमेशा ही घातक साबित होता है। ऐसा ही एक मामला लखीमपुर खीरी जिले के मोहम्मदी थाना क्षेत्र में सामने आया है। यहां एक छात्रा एकतरफा प्यार में पागल युवक का शिकार हो गई। 17 वर्षीय छात्रा ने इसी वर्ष इंटरमीडिएट की परीक्षा पास की थी। उसका सपना ग्रेजुएशन की पढ़ाई के बाद सरकारी नौकरी करने का था। लेकिन एकतरफा प्यार में युवक ने न केवल उसके सपने चकनाचूर कर दिये, बल्कि उसका बेरहमी के कत्ल भी कर डाला। घटना के बाद से आरोपी फरार है। पुलिस ने आरोपी के पिता को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

मिली जानकारी के मुताबिक, मोहम्मदी कोतवाली क्षेत्र के गांव गोकन में रहने वाली छात्रा मंजू देवी पढ़ाई-लिखाई में काफी होशियार थी। उसका ध्यान इधर-उधर की बातों में नहीं, बल्कि पढ़ाई में लगता था। वह किसी से ज्यादा बात भी नहीं करती थी। लेकिन गांव का ही युवक अभिषेक उसे दिलोजान से चाहने लगा था। वह काफी दिनों से उसे पटाने में लगा था। बताते हैं कि एक दिन पहले ही मंजू पास के ही मंदिर में पूजा करने के लिए गई थी। वहां अभिषेक ने उसे घेरा और छेड़खानी की।

पिता को बताई थी छेड़छाड़ की बात
मंजू ने घर आकर इस घटना के बारे में अपने पिता को बताया। इसके बाद बुधवार की रात को अभिषेक के पिता को मंजू के पिता ने अपने घर बुलाया। दोनों के बीच इसे लेकर बात हुई। बताया जाता है कि वापस जाकर के अभिषेक के पिता ने अपने बेटे को फटकार लगाई। इससे नाराज होकर अभिषेक ने खौफनाक कदम उठा लिया।

घर में अकेली थी मंजू, तमंचा लेकर गया युवक और...
गुरुवार की दोपहर अभिषेक हाथ में तमंचा लेकर दनदनाते हुए मंजू के घर पहुंच गया। उस वक्त मंजू के घर पर कोई और नहीं था। वह खाना बना रही थी। अभिषेक उसे देखते ही बुरा-भला कहा और फिर आव देखा न ताव उस पर फायर झोंक दिया। गोली सीधे मंजू के गले में जा धंसी। वह मौके पर ही ढेर हो गई। वारदात के बाद अभिषेक तमंचा लहराता हुआ भाग निकला। उसे भागते हुए तमाम लोगों ने देखा भी। सूचना मिलते ही मृतका के परिजन घर पहुंचे। उन्होंने बेटी के कत्ल की सूचना पुलिस को दी।

जांच कर रही पुलिस
मोहम्मदी इंस्पेक्टर डीके सिंह ने बताया कि मृतका की लाश को पोस्टमार्टम के लिये भिजवाई गई है। आरोपी अभिषेक गांव से भाग चुका है। पुलिस उसके पिता को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ कर रही है।

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

Ad Block is Banned