दवा व्यापारी ने खुद को गोली मारी, मौत

दवा व्यापारी ने खुद को गोली मारी, मौत

Ruchi Sharma | Publish: May, 17 2019 06:02:44 PM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है

लखीमपुर-खीरी. एक दवा व्यापारी ने शुक्रवार की सुबह खुद को गोली मार ली। गोली की आवाज सुनकर परिवार वाले जब उसके पास पहुंचे तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सदर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला नौरंगाबाद निवासी राजेश वर्मा ने शुक्रवार की सुबह करीब 8 बजे अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर से कनपटी पर गोली मार ली। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। गोली की आवाज सुनकर जब परिवार के लोग पहुंचे तो उसे लहूलुहान हालत में देखा जिसके बाद उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। राजेश वर्मा मेडिकल एजेंसी चलाते हैं। इसमें उनके भाई भी शामिल हैं। उनकी मेडिकल एजेंसी शहर के मोहल्ला थरबरनगंज में स्थित है। मामले पर जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का लग रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। पुलिस मामले में सभी पहलुओं की बारीकी से जांच कर रही है।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned