अनियंत्रित होकर रोडवेज बस हाईवे पर पलटी, आधा दर्जन से अधिक यात्री घायल

Ruchi Sharma

Publish: Jun, 14 2018 12:29:40 PM (IST)

Lucknow, Uttar Pradesh, India
अनियंत्रित होकर रोडवेज बस हाईवे पर पलटी, आधा दर्जन से अधिक यात्री घायल

पीलीभीत बस्ती नेशनल हाईवे पर फरधान के पास हुआ हादस

लखीमपुर खीरी. पीलीभीत बस्ती नेशनल हाईवे पर फरधान कस्बे के पास अनियंत्रित रोडवेज पुलिया की रेलिंग से टकराकर पलट गई। जिससे बस में सवार 8 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर मौजूद पीआरबी के जवानों ने किसी तरह राहगीरों की मदद से घायलों को बस से निकालकर नजदीकी अस्पताल पहुंचाया। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में मौजूदा डॉक्टरों ने घायलों का प्राथमिक उपचार कर जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

जानकारी के अनुसार गुरुवार की सुबह शाहजहांपुर डिपो की रोडवेज बस लखीमपुर से सवारियां भरकर गोला जा रही थी। सकतापुर -बौठा नहर पुल व फरधान कस्बे के बीच में कैमहरा जाने वाली लिंक मार्ग तिराहे के पास नेशनल हाईवे पर बनी पुलिया की रेलिंग से टकरा जाने के कारण बस सड़क किनारे पलट गई। घटना स्थल के पास तिराहे पर 100 नंबर की पीआरबी 3234 गाड़ी लेकर सिपाही राज्यपाल व राम सिंह पहले से मौजूद थे। जिन्होंने राहगीरों की मदद से घायलों को बस से निकाला और 108 एंबुलेंस को फोन कर घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र फरधान में भर्ती कराया।

घायल हुए लोगों में शंकर गुप्ता पुत्र विजय कुमार निवासी छिबरामऊ कन्नौज, विकास रस्तोगी पुत्र नंदकिशोर रस्तोगी निवासी रामपुर , सरिता आयु 45 वर्ष पत्नी हरीराम व जगत पाल पुत्र प्यारे आयु 40 वर्ष निवासी। मो़. कसवरा पुवायां जिला शाहजहांपुर, कन्हैया लाल पुत्र लेखा निवासी शिव कॉलोनी लखीमपुर, अंजू पत्नी विजय कुमार निवासिनी छिबरामऊ कन्नौज, रानी सोनी ३० वर्ष पत्नी मनीष सोनी बहादुर नगर में लाई लाल मंदिर लखीमपुर खीरी शामिल हैं। हाईवे पर बस पलटने से मौके पर भीड़ जमा होने लगी जिससे कुछ देर के लिए आवागमन प्रभावित हुआ लेकिन पास ही में था ना होने के कारण कुछ ही मिनटों में हल्का दरोगा मेहरचंद हमराहियों के साथ मौके पर पहुंच गए और रास्ता साफ करवाया। घायलों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है कई लोगों की हालत वहां भी बहुत नाजुक बताई जा रही है।

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

Ad Block is Banned