scriptभाजपा वाले पूंजीपति चौकीदारों की पार्टी: मायावती | mayawati target bjp over several issues | Patrika News

भाजपा वाले पूंजीपति चौकीदारों की पार्टी: मायावती

locationलखीमपुर खेरीPublished: Apr 30, 2019 07:44:41 pm

Submitted by:

Karishma Lalwani

मायावती ने कहा कि अब समय आ गया है कि नमो-नमो करने वालों की छुट्टी कर दी जाए और जमीन वालों को जिताया जाए

mayawati

भाजपा वाले पूंजीपति चौकीदारों की पार्टी: मायावती

लखीमपुर खीरी. बसपा सुप्रीमो मायावती ने धौरहरा लोकसभा की कस्ता विधानसभा में अपने चुनाव प्रचार के दौरान पहुंची। जहां उन्होंने बसपा प्रत्याशी के लिए एक जनसभा को संबोधित किया। जनसभा में उन्होंने कहा कि अब समय आ गया है कि नमो-नमो करने वालों की छुट्टी कर दी जाए और जमीन वालों को जिताया जाए। भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि केंद्र में सरकार बनने के बाद जिन राज्यों में चुनाव हुए हैं उनमें कांग्रेस ने सरकार बनाई है, भाजपा सत्ता से बाहर हो गई।
किसान और जरुरतमंद युवा परेशान

आरक्षण पर उन्होंने कहा कि बाबा साहब ने संविधान में आरक्षण का प्रावधान किया था, लेकिन पूर्व की सरकारों ने इसका लाभ दलितों और बिछड़ो को नहीं मिलने दिया। यही कारण रहा कि बीएसपी का गठन करना पड़ा। भाजपा आरएसएस व हिंदूवादी पार्टी है, यह गरीब और कमजोरों की नहीं है। उन्होंने कहा कि करीबों कमजोरों से जो वादा अच्छे दिनों का किया गया था, उसका लाभ पूंजीपतियों को मिला है। आज पूंजी पतियों की चौकीदारी की जा रही है। किसान और जरुरतमंद युवा परेशान हैं। उत्तर प्रदेश में भाजपा सरकार ने उत्तर प्रदेश को बर्बाद किया है। आदिवासियों दलितों और पिछड़ा की सरकारी नौकरियों से भाजपा सरकार ने छीना है। अब अच्छे दिनों की नाटक बाजी जुमले बाजी नहीं चलेगी। नोटबंदी और जीएसटी ने छोटे उद्योग और व्यापारियों को कमजोर किया है।
मायावती ने केंद्र सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा सरकार अपने विरोधियों को परेशान करने के लिए सीबीआई और ईडी का इस्तमाल कर रही है। सत्ता पाने के लिए भाजापा शाम-दाम दंड भेद का रास्ता इस्तमाल कर रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस और भाजपा का चुनावी घोषणापत्र हवा हवाई है और प्रलोभन भरा है। उनके बहकाबे में न आए, जो अच्छे दिन दिखाने का वादा किया गया था वही पूरा नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि सबका साथ सबका विकास जुमले बाजी साबित हुआ है। अगर गठबंधन की केंद्र में सरकार होगी तो रुपए बांटने की जगह युवाओं को व बेरोजगारों को सरकारी नौकरी या गैर सरकारी नौकरियां स्थाई दी जाएगी। देश के विकास के लिए अखिलेश जी ने भी अपने लोगों को गठबंधन के प्रत्याशियों को जिताने के लिए युद्ध स्तर पर उतारा है। गठबंधन की जीत निश्चित है। उन्होंने गठबंधन से बसपा प्रत्यासी सिद्दीकी के लिए लोगों से वोट करने की अपील की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो