scriptखेत में थी 6 साल की मासूम, घात लगाए युवक ने किया रेप, लहूलुहान हालत में पहुंची घर | minor girl raped by a 16 year old boy | Patrika News

खेत में थी 6 साल की मासूम, घात लगाए युवक ने किया रेप, लहूलुहान हालत में पहुंची घर

locationलखीमपुर खेरीPublished: Dec 28, 2018 09:50:58 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

हैदराबाद थाना क्षेत्र के एक ग्राम में छह वर्षीय बालिका के साथ दुष्कर्म की घटना का मामला प्रकाश में आया है।

Rape

Rape

लखीमपुर-खीरी. हैदराबाद थाना क्षेत्र के एक ग्राम में छह वर्षीय बालिका के साथ दुष्कर्म की घटना का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने आरोपित को हिरासत में ले लिया है। जबकि बच्ची को चिकित्सीय परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा है। बता दें कि क्षेत्र के एक ग्राम निवासी की प्राथमिक स्कूल में पढ़ने वाली नाबालिग पुत्री बीती शाम गांव के पास स्थित गन्ने के खेत मे जलाने के लिये पाती बांधने गई थी। तभी 16 वर्षीय युवक मौका पाकर उसे गन्ने के खेत में खींच कर ले गया और दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। इसके बाद बच्ची को जान से मारने की धमकी देते हुए लहूलुहान हालत में छोड़कर फरार हो गया। किसी प्रकार घर पहुंची बालिका ने घटना की जानकारी रो-रो कर घरवालों को दी, तो उनके होश उड़ गए। काफी सोच विचार कर परिवारीजनों ने रात गुजारने के बाद सुबह घटना की सूचना थाने पर जाकर दी। जिसपर पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण किया है।
ये भी पढ़ें- दो बार लोकसभा सांसद रहे इस बड़े नेता ने थामा समाजवादी पार्टी का दामन

पुलिस ने दिया बयान-

प्रभारी निरीक्षक राजवीर सिंह बताया कि पीड़िता के पिता की तहरीर पर ग्राम पंचायत बेहड़ा मुल्तान के ग्राम खोखाय निवासी नाबालिग आरोपी आदेश कुमार राठौर पुत्र राममूर्ति के विरुद्ध दुष्कर्म करने एवं पाक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। मामले की विवेचना इंस्पेक्टर कानून व्यवस्था ताहिर हुसैन करेगें।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो