जरूरतमंदों को विधायक रोमी साहनी ने दी आर्थिक मदद, शहर में खूब हो रही चर्चा

पलिया विधायक रोमी साहनी ने क्षेत्र का भ्रमण कर गरीब व जरूरतमंदों की आर्थिक मदद की।

By: Neeraj Patel

Published: 18 Feb 2020, 04:55 PM IST

लखीमपुर-खीरी. पलिया विधायक रोमी साहनी ने क्षेत्र का भ्रमण कर गरीब व जरूरतमंदों की आर्थिक मदद की। ब्लॉक बांकेगंज की ग्रामसभा भरिगंवा में सत्यपाल पुत्र राजेन्द्र ने आत्महत्या कर ली, जिसका परिवार बहुत गरीब है। जब इसकी जानकारी विधायक रोमी साहनी को लगी तो वह ग्राम भरिगंवा पंहुचे ओर मृतक सत्यपाल की पत्नी सेल्पी को दस हजार रुपए की आर्थिक मदद दी।

ये भी पढ़ें - निष्ठा कार्यक्रम के तहत 545 शिक्षकों का प्रशिक्षण हुआ पूरा, बचे हुए शिक्षकों की होगी लर्निग आउट कम परीक्षा

विधायक के आवास पर रामपुर फुलहैया की गरीब महिला पार्वती ने विधायक से बताया कि लड़की की शादी है और हम गरीब है। जिस पर विधायक ने लड़की की मां पार्वती को 5000 रुपए की आर्थिक मदद दी और कपड़े दिए। इसके बाद ग्राम नगरिया में तालाब को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया था, जिसमें ग्राम नगरिया के ग्रामीण लोगों की तरफ से विधायक ने अपने पास से दूसरे पक्ष को 15 पंद्रह हजार रुपए की आर्थिक सहायता दी।

वहीं कुछ दिन पहले संसारपुर में किसी झगड़े में घायल व्यक्ति नेतराम की पत्नी सरोजा ने बताया कि उसका पति लखनऊ में भर्ती है और इलाज के लिए रुपए नहीं है। विधायक ने घायल नेतराम की पत्नी सरोजा को 10 दस हजार रुपए की आर्थिक मदद दी। इसके बाद पलिया के ग्राम इटैया में सोहन की लड़की की शादी के लिए लड़की मां अनीता को तीन हजार रुपए की सहायता दी।

ये भी पढ़ें - मां और भाई को जान से मार की दी धमकी, नाबालिग के बताने पर खुला यह बड़ा राज

सुमेरनगर में रविदास जयंती में बेंचे लाल को 25 सौ रुपये व ग्राम घोला निषदनगर में रविदास जयंती पर ढाई ढाई हजार रूपए दिए। इसके अलावा ग्राम कुरियाना बसंतापुर खुर्द नत्थू लाल पुत्र पंचम के लड़के के इलाज के लिए दो हजार व ग्राम बोझिया में शिव जागरण के लिए आशीष वर्मा को दो हजार रुपए दिए।

Neeraj Patel
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned