scriptशौंच के लिए खेत पर गई थी किशोरी, युवक ने अकेला देखकर कर दिया कुछ ऐसा, सभी के उड़ गए होश | Nabalik kishori ke sath rape in lakhimpur kheri | Patrika News

शौंच के लिए खेत पर गई थी किशोरी, युवक ने अकेला देखकर कर दिया कुछ ऐसा, सभी के उड़ गए होश

locationलखीमपुर खेरीPublished: Jun 01, 2019 09:01:35 pm

Submitted by:

Neeraj Patel

शौंच के लिए गई किशोरी के साथ गांव के ही एक युवक ने किया दुराचार
पुलिस ने आरोपी के विरूद्ध रिपोर्ट दर्ज कर किशोरी को मेडिकल के लिए भेजा अस्पताल

Nabalik kishori ke sath rape in lakhimpur kheri

शौंच के लिए खेत पर गई थी किशोरी, युवक ने अकेला देखकर कर दिया कुछ ऐसा, सभी के उड़ गए होश

लखीमपुर-खीरी. जिले के एक गांव में शौंच के लिए गई किशोरी के साथ गांव के ही एक युवक ने दुराचार किया। उसके बाद उसे अपने घर लेकर चला गया। करीब दो घंटे बाद पहुंचे किशोरी के परिवार वालों ने किसी तरह से उसके चंगुल से किशोरी को छुड़ाया। थाने पहुंची पीड़िता और उसकी मां को पुलिस ने चार घंटे कोतवाली में बैठाए रखा। उच्चाधिकारियों की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया है।

जानिए क्या है पूरा मामला

जिल के थाना निघासन क्षेत्र के एक गांव में 13 वर्षीय नाबालिक किशोरी रात करीब 11 बजे घर के पड़ोस में खेतों की ओर शौंच को गई थी। गांव के ही एक युवक ने उसे खेत में दबोच लिया। उसके बाद उसके मुंह पर कपड़ा आदि ठूसकर दूसरे खेत में ले जाकर जबरन दुराचार किया। यही नहीं आरोपी किशोरी को अपने घर ले गया। वहां पर उसकी पिटाई करने के बाद उसके साथ करीब दो घंटे तक दुराचार करता रहा। जब पीड़िता और उसकी मां कोतवाली निघासन पहुंची तो पुलिस ने चार घंटे तक पीड़िता व उसके परिवार वालों को बैठाए रखा व सुलह का दबाव बनाती रही।

संगीन धाराओं में रिपोर्ट दर्ज

पीड़िता के हट और उच्चाधिकारियों के संज्ञान में आने के बाद पुलिस (Police) ने मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को घर से पकड़वा लिया। आरोप है कि उसके बाद वह पीड़िता के परिवार वालों पर सुलह करने का दबाव बनाने लगी। पुलिस ने इस मामले में आरोपी युवक गौतम (25) के खिलाफ संगीन धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की है।

इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक अमित दुबे ने बताया कि शनिवार को समाधान दिवस होने के कारण एफआईआर (Fir) दर्ज में देरी हो गई थी, लेकिन किसी को कोतवाली में बिठाया नहीं गया है और पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए जिला मुख्यालय भेजा गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो