scriptपति ने ऐसा क्या किया, पत्नि ने उठा लिया यह बड़ा कदम, देखकर सभी रह गए हैरान | Newly Married woman suicide in lakhimpur kheri | Patrika News

पति ने ऐसा क्या किया, पत्नि ने उठा लिया यह बड़ा कदम, देखकर सभी रह गए हैरान

locationलखीमपुर खेरीPublished: Jun 02, 2019 09:46:24 pm

Submitted by:

Neeraj Patel

विवाद से नाराज नवविवाहिता ने घर के कुंडे से लटक कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।

Newly Married woman suicide in lakhimpur kheri

पति ने ऐसा क्या किया, पत्नि ने उठा लिया यह बड़ा कदम, देखकर सभी रह गए हैरान

लखीमपुर-खीरी. विवाद से नाराज नवविवाहिता ने घर के कुंडे से लटक कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली है। उधर जानकारी होने पर पहुंचे मायके पक्ष के द्वारा हत्या का आरोप लगाते हुए पति सहित छह लोगों को नामजद किया है। कोतवाली निघासन के गांव मोहतियाबेहड़ निवासी अनूप कुमार की शादी बीते माह की दो मई को कोतवाली क्षेत्र के गांव बंगलहा निवासी नेकीराम की पुत्री रेशमा देवी (19) के साथ हुई थी।

ये भी पढ़ें – किशोरी का हो चुका था अंतिम संस्कार, दो महीने बाद आई लौटकर, घर में मचा हड़कंप

शनिवार शाम दोनों में किसी बात को लेकर विवाद हुआ और रेशमा ने अनूप को मोबाइल रिचार्ज लेने के लिए दुकान भेज दिया। पति के दुकान पर जाते ही घर मे किसी के न होने का फायदा उठाते हुए कमरे में जाकर साड़ी बांध कर कुंडे से लटक गई। रिचार्ज लेकर वापस हुए पति ने कमरे में जाकर देखा तो वह सन्न रहा गया और घटना की जानकारी परिवार वालों को दी। परिवार वालों ने आनन-फानन में एक प्राइवेट चिकित्सक को दिखाया। चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया।

ये भी पढ़ें – दहेज लोभी ससुरालियों ने विवाहिता के साथ पहले किया यह काम, देखकर सभी रह गए सन्न, और फिर…

परिजनों ने घटना की सूचना मायके पक्ष को दी। मायके पक्ष के लोगों ने पहुंचकर मामले की जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मौके पर कोतवाली पुलिस समेत सीओ रविन्द्र कुमार ने पहुंच कर घटना स्थल जायजा लिया और दोनों पक्ष के बयान दर्ज करते पीएम रिपोर्ट के बाद उचित कार्यवाही का आश्वासन दिया।

इस बावत कोतवाली निरीक्षक अमित कुमार दुबे ने बताया कि मृतका के भाई कुलदीप की तहरीर पर पति, ससुर, सास, जेठ, जेठानी, समेत छह लोगों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। घटना संदिग्ध है, पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही हत्या कारण पता चल सकेगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो