बॉर्डर के चप्पे-चप्पे पर चस्पा की गई विकास दुबे की फोटो, तलाश जारी

- बॉर्डर पर तैनात पुलिस व एसएसबी ने संयुक्त रूप से की वाहनों की चेकिंग
- सूचना देने वाले को एक लाख रुपए का इनाम किया गया घोषित

By: Neeraj Patel

Published: 07 Jul 2020, 12:24 PM IST

लखीमपुर-खीरी. बॉर्डर के रास्ते कुख्यात अपराधी नेपाल देश में न पहुंच सके इसको लेकर एसपी के निर्देशन पर बॉर्डर क्षेत्र में अलर्ट जारी किया गया है। सुरक्षाकर्मियों ने कुख्यात अपराधी विकास दुबे के फोटो व इनाम से संबंधित पंपलेट भी जगह-जगह चस्पा कर दिए हैं और दिखने पर सूचना देने वाले को एक लाख रुपए का इनाम देने की घोषणा की गई है। पुलिस व एसएसबी के जवान लगातार बॉर्डर पर आने-जाने वाले वाहनों की चेकिंग करने में जुटे हुए हैं।

बता दें कि कानपुर घटना का मुख्य आरोपी विकास दुबे के बॉर्डर के रास्ते नेपाल में फरार हो जाने की संभावनाओं को लेकर बॉर्डर पर पुलिस खासा अलर्ट हो गई है। एसपी पूनम के निर्देशन पर बॉर्डर पर पुलिस व एसएसबी जवान 24 घंटे कड़ी निगरानी रख रहे हैं। सोमवार को सुरक्षाकर्मियों ने कुख्यात अपराधी विकास दुबे के फोटो से संबंधित पंपलेट जगह-जगह चस्पा किए।

इसके अलावा गौरीफंटा कोतवाल रमेश चंद यादव की अगुवाई में पुलिस व एसएसबी के जवान पूरे दिन बॉर्डर पर आने जाने वाले वाहनों को खंगालते नजर आए। जानकारी देते हुए कोतवाल रमेश चंद यादव ने बताया कि प्रमुख बॉर्डर से लेकर जंगल, नदी व घाटों पर भी कड़ी निगरानी रखी जा रही है।

Neeraj Patel
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned