scriptभटके चार साल के मासूम को पुलिस ने परिजनों से मिलाया | Police blames four-year-old innocent child with family | Patrika News

भटके चार साल के मासूम को पुलिस ने परिजनों से मिलाया

locationलखीमपुर खेरीPublished: Apr 09, 2019 12:01:43 pm

Submitted by:

Ruchi Sharma

भटके चार साल के मासूम को पुलिस ने परिजनों से मिलाया

news

भटके चार साल के मासूम को पुलिस ने परिजनों से मिलाया

लखीमपुर-खीरी. स्कूल जाते समय भटककर दूर जा निकले एक चार साल के मासूम को लोगों की सूचना पर पहुंची चौकी पुलिस ने घंटों के प्रयास के बाद बच्चे के परिजनों की तलाश कर उनके सुपुर्द कर दिया। बच्चे के मिलते ही परिजनों ने राहत की सांस ली साथ ही चैकी इन्चार्ज अरविंद राय सहित उनकी टीम का आभार जाया।
पलिया कोतवाली क्षेत्र के गांव कृष्णा नगर निवासी उदयभान निषाद की चार साल की मासूम बेटी सोमवार को अपने स्कूल पढ़ने गई हुई थी।
बताया जाता है कि इस दौरान वह किसी तरह भटककर ब्लाक के पास जा पहुंची। बच्ची को रोता देख लोगों ने मामले की सूचना चौकी इन्चार्ज अरविंद राय को दी। सूचना मिलते ही चौकी इन्चार्ज अरविंद राय अपने हमराही सिपाही वसीम हाशमी के साथ मौके पर जा पहुंचे। पुलिस के घंटों के प्रयास के बाद बच्ची के परिजनों को खोज निकाला जिसके बाद उसे परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया। चौकी इन्चार्ज के इस कार्य की शहरवासियों ने जमकर सराहना की।
बता दें कि करीब एक सप्ताह पहले भीरा निवासी एक घर से भटककर सात साल का बच्चा शहर आ गया था जिसे भी चौकी इन्चार्ज अरविंद राय ने तलाश कर उसके परिजनों के सुपुर्द किया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो