पेट्रोल पम्प के मुनीम के साथ हुई लूट का पुलिस ने किया खुलासा

बदमाशों ने नीमगांव, मितौली सहित सीतापुर के हरगांव में लूटपाट की घटनाओं को अंजाम देने की बात स्वीकारी।

By:

Published: 16 May 2018, 07:27 PM IST

लखीमपुर-खीरी. चार मई को गोला थाना क्षेत्र के ग्राम मुस्तफाबाद से कुछ दूर स्थित हमरा पम्प पंचम पेट्रोल पम्प चपरतला के मुनीम व चौकीदार के साथ हुई घटना की घटना को पुलिस ने खुलासा किया। पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार कर लूट की बची धनराशि बरामद की।
पुलिस लाइन सभागार में हुई प्रेसवार्ता में एसपी रामलाल वर्मा ने बताया कि लूट की घटना का खुलासा करने के लिए टीम गठित की गई थी। 16 मई को लूट की घटना को अंजाम देने वाले सीबू पुत्र भन्नू निवासी गढ़ी मोहल्ला पश्चिमी दीक्षिताना थाना गोला खीरी व देवा उर्फ राजू पुत्र सीताराम आरख निवासी छितौनियां थाना हैदराबाद खीरी को एक अदद नाजायज तमंचा 315 बोर, दो अदद जिंदा कारतूस 315 बोर, एक नाजायज चाकू तथा लूटी गई धनराशि में अवशेष बची धनराशि 52 हजार रुपए तथा एक मोबाइल के साथ गिरफ्तार किया। पुलिस ने इन्हें भुड़वारा मोड़ के पास दबोचा। गहनता से की गई पूछताछ में गिरफ्तार बदमाशों ने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर नीमगांव, मितौली, कोतवाली सदर सहित पड़ोसी जिला सीतापुर के थाना हरगांव में लूटपाट की घटनाओं को अंजाम देने की बात स्वीकारी।

एसपी ने बताया कि इन बदमाशों को एक अंर्तजनपदीय गिरोह है। इनके अन्य साथी अनुज उर्फ गोलू निवासी मडिय़ांव लखनऊ, आसिफ निवासी पंजाबी कालोनी थाना गोला हाल पता लखनऊ की भी तलाश जारी है। सीबू पुत्र भन्नू पर पहले से ही हत्या, लूट व मुठभेड़ से संबंधित तीन मुकदमें दर्ज हैं। इससे पहले इन लोगों ने मितौली थाना क्षेत्र के ग्राम धनीपुर के पास स्थित नहर पटरी पर एक व्यक्ति से मोटर साइकिल व मोबाइल, थाना नीमगांव के ग्राम पकरिया तिराहा के पास एक व्यक्ति से लैपटाप व मोबाइल, कोतवाली सदर क्षेत्र में शास्त्रीनगर के पास स्कूटी से आ रहे व्यापारी से एक लाख 25 हजार की लूट व पड़ोसी जिला सीतापुर के हरगांव थाना क्षेत्र के में एक व्यक्ति से 52 हजार 450 रुपए की लूट की घटना को अंजाम दिया था।
गिरफ्तार करने वाली टीम में गोला थाना उप निरीक्षक कमलेश कुमार, हर्षित कुमार सिंह, नरेंद्र प्रताप सिंह, नरेश कुमार, कांस्टेबल निसार अहमद, अनुज कुमार, स्वाट टीम प्रभारी शिव कुमार सिंह, उप निरीक्षक अजब सिंह, कांस्टेबल शराफत अली, आशीष सिंह, परीक्षित चौरसिया, अजीत सिंह व अजीत यादव शामिल रहे। एसपी ने खुलासा करने वाली टीम को नकद पुरस्कार देने की भी घोषणा की।

Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned