पुलिस आरक्षी भर्ती परीक्षा के अभ्यर्थियों ने राष्ट्रपति को ज्ञापन सौंप कर की इच्छा मृत्यु की मांग

पुलिस आरक्षी भर्ती परीक्षा के अभ्यर्थियों ने राष्ट्रपति को ज्ञापन सौंप कर की इच्छा मृत्यु की मांग

Karishma Lalwani | Updated: 04 Jun 2019, 06:08:41 PM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

पुलिस आरक्षी भर्ती परीक्षा 2013 के मेडिकल पास अभ्यर्थियों ने राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन में नियुक्ति पत्र या इच्छा मृत्यु देने की मांग की

लखीमपुर खीरी. कलेक्ट्रेड परिसर में पुलिस आरक्षी भर्ती परीक्षा 2013 के मेडिकल पास अभ्यर्थियों ने राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन में नियुक्ति पत्र या इच्छा मृत्यु देने की मांग की। अभ्यर्थी भनुप्रताप सिंह, नेहा सिंह, वीरेश मिश्रा, दीपा सिंह, मनीष पांडेय, निशा शुक्ला ने बताया कि वर्ष 2013 में 41610 पदों पर भर्ती परीक्षा में 3714 अभ्यर्थियों का रिजल्ट घोषित हुआ था। शेष अभ्यर्थियों को अगली भर्ती परीक्षा में शामिल करने के लिए अग्रेसित कर दिया गया। शीर्ष अदालत के हस्तक्षेप पर अगस्त 18 में नियुक्तियां निकालीं, जिसमें 8678 अभ्यर्थियों का मेडिकल और दस्तावेजों का सत्यापन हुआ। यह प्रकिया 9 सितंबर, 2018 को पूरी हुई। परीक्षा में सफल सभी 11786 अभ्यर्थियों को नियुक्ति नहीं दी गई है। अभ्यर्थियों ने सफल सभी अभ्यर्थियों को तत्काल नियुिक्त कराने की मांग की। नियुक्ति न होने पर इच्छा मृत्यु की अनुमति की मांग की।

ये भी पढ़ें: मायावती पर प्रमोद कृष्णम का बयान, कहा बहन जी को ये बात नहीं कहनी चाहिए

ये भी पढ़ें: बीसीसीआई ने किया टीम इंडिया के होम सेशन का ऐलान, लखनऊ को मिली भारत-दक्षिण अफ्रीका के मैच की मेजबानी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned