scriptएम्बुलेंस पर हमला करने के मामले में 14 आरोपित भेजे गए जेल, मचा हड़कम्प | Police sent 14 accused to jail for ambulance attack case | Patrika News

एम्बुलेंस पर हमला करने के मामले में 14 आरोपित भेजे गए जेल, मचा हड़कम्प

locationलखीमपुर खेरीPublished: Sep 07, 2019 08:53:42 pm

Submitted by:

Neeraj Patel

ग्रामीणों द्वारा एम्बुलेंस पर हमला कर स्वास्थ्य कर्मियों के साथ मारपीट करने के मामले में 14 लोगों के जेल भेज दिया गया है।

एम्बुलेंस पर हमला करने के मामले में 14 आरोपित भेजे गए जेल, मचा हड़कम्प

एम्बुलेंस पर हमला करने के मामले में 14 आरोपित भेजे गए जेल, मचा हड़कम्प

लखीमपुर-खीरी. जिले के ईसानगर क्षेत्र के जगदीशपुर में बच्चा चोरी गिरोह की फैली अफवाह में ग्रामीणों द्वारा एम्बुलेंस पर हमला कर स्वास्थ्य कर्मियों के साथ मारपीट करने वाले एक नामजद सहित 30 ग्रामीणों अज्ञात के खिलाफ लैब टैक्नीशयन की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर थाना पुलिस ने 14 लोगों को पकड़कर जेल भेज दिया है। अचानक हुई बड़ी कार्रवाई के बाद क्षेत्र में अफवाहों का दौर थमता नजर आने लगा है।

यह है पूरा मामला

स्वास्थ्य सेवाएं देने वाली एम्बुलेंस पर गांव जगदीशपुर के ग्रामीणों ने धावा बोलकर एम्बुलेंस में तोड़फोड़ व स्वास्थ्य कर्मियों को मारा-पीटा था। ग्रामीणों को यह शक था कि उक्त एम्बुलेंस में बच्चा चोर मौजूद है, जो बच्चा चोरी कर उनके अंग निकाल लेते हैं। जिसके चलते सैकड़ों ग्रामीणों ने धावा बोलकर एम्बुलेंस पर मौजूद स्वास्थ्य कर्मी चित्रांशु देवी, आशीष कुमार, आलोक मिश्र, कैलाश सिंह व चालक अनुज प्रताप सिंह को बंधक बना लिया था। सैकड़ों ग्रामीणों से घिरे स्वास्थ्य कर्मियों ने यूपी 100 व पुलिस को जानकारी दी। आनन-फानन में ईसानगर खमरिया व धौरहरा कोतवाल अजय मिश्र मौके पर पहुंच कर बंधक स्वास्थ्य कर्मियों को बंधन मुक्त कराया था।

आरोपियों को जेल भेजा

इस दौरान स्वास्थ्य कर्मियों को चोटे भी आई थी व एम्बुलेंस क्षतिग्रस्त कर दी गई थी। घटना के बाद टैक्नीशियन आलोक मिश्र निवासी लखीमपुर की तहरीर पर पुलिस ने शनिवार को 14 लोगों को पकड़कर जेल भेज दिया। बाकी लोगों को पुलिस सरगर्मी के साथ तलाश कर रही है। प्रभारी निरीक्षक सुनील सिंह ने बताया कि मौके के वीडियो क्लिप के जरिए आरोपियों को जेल भेजा जा रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो