scriptPrime Minister Modi will hold virtual meet with tharu tribe today | 10 मिनट बाद प्रधानमंत्री मोदी आज वनवासियों से करेंगे वर्चुअल संवाद, थारू आबादी में जगी ये उम्मीदें | Patrika News

10 मिनट बाद प्रधानमंत्री मोदी आज वनवासियों से करेंगे वर्चुअल संवाद, थारू आबादी में जगी ये उम्मीदें

locationलखीमपुर खेरीPublished: Jul 01, 2023 02:49:29 pm

Submitted by:

Patrika Desk

Lakhimpur Kheri News: लखीमपुर जिले के दो ब्लॉकों में थारू समाज का आवास है। इन ग्राम पंचायत में कुल 41 मजरे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को इस समाज से वर्चुअली संवाद करेंगे।

photo_6124969839564011483_y.jpg
Lakhimpur Kheri News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को वनवासियों से वर्चुअली बातचीत करेंगे। इससे लखीमपुर खीरी के थारू समाज के लोगों में उम्मीद की लहर जागी है। पलिया के चंदनचौकी में इसको लेकर कार्यक्रम भी आयोजित किया जा रहा है। खीरी के थारू समुदाय से भी पीएम संवाद कर सकते हैं, जिसको लेकर तैयारियां पूरी हैं।

आज दिन में करेंगे संवाद
प्रधानमंत्री वनवासियों से आज दोपहर 3 से 4:30 बजे के बीच बात करेंगे। वैसे तो इस संवाद में सिर्फ प्रधानमंत्री को बोलना है और बाकी सब सिर्फ सुनेंगे। लेकिन सूचना के आधार पर पता चला है कि, लिंक में एक विकल्प ऐसा भी है जिसमें वह किसी से भी बात कर सकते है। इस संवाद का मेन एजेंडा वनवासियों में फैल रही बीमारी सिकल सेल एनीमिया के बारे में बताना है।
Copyright © 2023 Patrika Group. All Rights Reserved.