scriptसिरफिरे आशिक ने प्रेमिका पर फेंका तेजाब, अभियुक्त पर लगा रासुका | rasuka applied on boy accused for throwing acid on girl | Patrika News

सिरफिरे आशिक ने प्रेमिका पर फेंका तेजाब, अभियुक्त पर लगा रासुका

locationलखीमपुर खेरीPublished: Apr 21, 2019 04:21:56 pm

Submitted by:

Karishma Lalwani

थाना पसगवां क्षेत्र के अन्तर्गत एक युवती के चेहरे पर तेजाब डालने के मामले में पुलिस ने आरोपी के विरूद्ध रासुका के तहत कार्रवाई की है।

acid

सिरफिरे आशिक ने प्रेमिका पर फेंका तेजाब, अभियुक्त पर लगा रासुका

लखीमपुर खीरी. थाना पसगवां क्षेत्र के अन्तर्गत बीती 19 फरवरी को एक युवती के चेहरे पर तेजाब डालने के मामले में पुलिस ने आरोपी के विरूद्ध रासुका के तहत कार्रवाई की है। थाना क्षेत्र के ग्राम रसूलपुर निवासी सपना (17) 19 फरवरी को अपने घर के दरवाजे पर बैठी थी। इसी समय एकतरफा प्यार में पागल गांव के ही शैलेंद्र पुत्र शिवराम ने उसके चेहरे पर तेजाब फेंक दिया, जिससे वह बुरी तरह झुलस गई।
धारा 326 ए के तहत मुकदमा दर्ज

पीड़िता ने अपने पिता के साथ थाना पसगवां में 21 फरवरी को लिखित तहरीर देकर धारा 326 ए के अंतर्गत मुकदमा पंजीकृत करवाया था। जिसके बाद पसगवां थाना पुलिस ने कड़ी कार्यवाही करते हुए अभियुक्त शैलेन्द्र कुशवाह को गिरफ्तार कर 23 फरवरी को गिरफ्तार कर लिया था। घटना के बाद से गांव के लोगों में इतना भय व्याप्त हो गया कि बच्चे बाहर निकलने व स्कूल जाने तक से डरने लगे। पुलिस के काफी समझाने के उपरांत ही गांव वालों का माहौल सामान्य हो सका। परिस्थितियों को देखते हुए बीती 19 अप्रैल को उक्त अभियुक्त के खिलाफ और अधिक कठोर कार्यवाही करते हुए रासुका की धारा 3 व उपधारा (2) 1980 लगाई गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो